मोहम्मद शमी ने खोला 'बिरयानी सेंटर', मेन्यु देखकर चकरा जाएगा आपका सिर, देखिए PHOTO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam995925

मोहम्मद शमी ने खोला 'बिरयानी सेंटर', मेन्यु देखकर चकरा जाएगा आपका सिर, देखिए PHOTO

तस्वीर शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने कैप्शन में लिखा है 'बिरयानी हाउस'. शमी के ज़रिए शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे एक कुक की लिबास में नज़र आ रहे हैं 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Koo पर एक बहुत ही दिलचस्प तस्वीर शेयर की है. दरअसल उन्होंने शमी बिरयानी सेंटर खोल लिया है. इसकी एक तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की है. 

fallback

तस्वीर शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने कैप्शन में लिखा है 'बिरयानी हाउस'. शमी के ज़रिए शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे एक कुक की लिबास में नज़र आ रहे हैं और उनके हाथों में एक प्लेट है, जिसमें ढेर सारी बॉल्स दिखाई दे रही हैं. उनके पीछे दीवार पर एक बैनर भी नज़र आ रहा है, जिस पर 'शमी बिरयानी सेंटर' लिखा हुआ है. वहीं इसका मेन्यू भी बेहद दिलचस्प नज़र आ रहा है. इसमें टुडेज़ स्पेशल में डॉट-बॉल बिरयानी, इनस्विंगिंग यॉर्कर और स्पीड बाउंस डिशेज़ हैं.

मोहम्मद शमी ने यह तस्वीर मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले शेयर की है. उनके फैंस को यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है. इसका मतलब निकाला जा रहा है कि शमी मुंबई के बल्लेबाज़ों को गेंदों की बिरयानी खिलाएंगे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news