हार के जीतने वाले को शिवराज कहते हैं, भावुक कर देगा पूर्व सीएम का ये वीडियो
Advertisement

हार के जीतने वाले को शिवराज कहते हैं, भावुक कर देगा पूर्व सीएम का ये वीडियो

Shivraj Singh Viral Meal Video: शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग उन्हें घेरे खड़े हैं और खूब नारे लगा रहे हैं. पढ़ें पूरा मामला

हार के जीतने वाले को शिवराज कहते हैं, भावुक कर देगा पूर्व सीएम का ये वीडियो

Shivraj Singh Viral Video: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सरकार बना ली है और आज यानी 13 दिसंबर को मोहन यादव सीएम पद की शपथ भी ले ली है. भले ही सीएम कोई भी हो, लेकिन मध्य प्रदेश की जनता अभी भी शिवराज सिंह चौहान को अपना नेता मानती है. ये सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने साबित कर दिया है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को युवाओं ने घेरा हुआ है और वे "मामा-मामा" चिल्ला रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मध्य प्रदेश की जनता ने साफ कर दिया है कि वह शिवराज सिंह चौहान को अपने सीएम देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. वायरल हो रहे वीडियो में शिवराज को जनता ने घेरा हुआ है और तेज आवाज में लोग 'मामा जी जिंदाबाद-जिंदाबाद' के नारे लगाए जा रहे हैं. गार्ड्स लोगों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भांजे अपने मामा से मिलने के लिए बेकरार हैं. एमपी की जनता के बीच शिवराज को लेकर ऐसा क्रेज पहली बार देखने को नहीं मिला है. बीते रोज जब पूर्व सीएम महिलाओं से मिले थे तो वे सब भावुक हो गई थीं और शिवराज से चिपटकर रोने लगी थीं.

शिवराज की योजनओं ने लोगों का जीता दिल

शिवराज सिंह चौहान की योजनाओं ने मध्य प्रदेश की जनता को बांधने का काम किया है. जानकार लगातार कहते आए हैं कि एमपी में बीजेपी के शासन में आने की अहम वजह शिवराज सिंह और उनकी नीतिया हैं. शिवराज सरकारी के जरिए शुरू की गई लाडली योजना ने हजारों परिवारों की मदद की, जिसके जरिए लड़कियां बेहतर एजुकेशन पा रही हैं. अब उनकी जगह किसी और का सीएम बन जाना जनता के लिए किसी शॉक से कम नहीं है.

शिवराज बोले मांगने से मरना बेहतर

हाल ही में शिवराज सिंह चौहान से जब दिल्ली जाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफ कर दिया कि वह किसी से कुछ मांगना पसंद नहीं करेंगे. शिवराज सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली जाकर खुदके लिए मांगने से बेहतर है मर जाना. 

बता दें इस बार बीजेपी आलाकमान ने किसी बड़े चेहरे को सीएम नहीं बनाया है. तीनों प्रदेशों में ऐसे सीएम बनाए गए हैं, जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. राजस्थान में भजन लाल शर्मा, छत्तीसगढ़ में विष्णू साई और मध्य प्रदेश में मोहन यादव को जिम्मेदारी दी गई है.

Trending news