IPL 2021: MS धोनी की दरियादिली: बोले- चेन्नई नहीं यह टीम थी IPL खिताब की हकदार
Advertisement

IPL 2021: MS धोनी की दरियादिली: बोले- चेन्नई नहीं यह टीम थी IPL खिताब की हकदार

आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) काफी खुश दिखाई दिए और कोलकाता की टीम को लेकर एक बड़ी बात कह दी. 

MS Dhoni

नई दिल्लीः आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने शानदार खेल का मुज़ाहिरा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 27 रन से हरा कर आईपीएल का ताज अपने सर सजा लिया. इस जीत के साथ ही आईपीएल (IPL) की तारीख में चेन्नई ने चौथी बार फाइनल मुकाबला जीता.

आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) काफी खुश दिखाई दिए और कोलकाता की टीम को लेकर एक बड़ी बात कह दी. उन्होंने कोलकाता के बारे में कहा कि, 'इससे पहले कि मैं चेन्नई की टीम के बारे में बात करूं, यह बहुत ही ज्यादा जरूरी हो जाता है कि कोलकाता की टीम पर बात की जाए. जिस जगह से उन लोगों ने टूर्नामेंट में वापसी की वह काबिल ए तारीफ है.' उन्होंने कहा कि अगर कोई टीम इस IPL में खिताब की दावेदार थी, तो वह केकेआर (KKR) थी. उसने बेहतरीन वापसी की. मुझे लगता है कि ब्रेक से उन्हें काफी फायदा मिला.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: टीम इंडिया में MS Dhoni को नई जिम्मेदारी, बीसीसीआई ने कही यह बात

उन्होंने ये भी कहा कि जहां तक चेन्नई की बात है तो आंकड़ों में हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम हैं, लेकिन हम फाइनल में हारते रहे हैं. विरोधी टीम को हावी नहीं होने देने वाले पहलू पर हम सुधार करना चाहते थे. हमने ऐसा किया. हमारे लिए ये अच्छी वापसी करना अहमीयत का हामिल था.

ये भी पढ़ें: दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ज़मानत पर किए गए रिहा, युजवेंद्र चहल से जुड़ा है मामला

 

गौरतलब है कि कोलकाता की टीम ने भारत में शुरु हुए आइपीएल के इल सीजन के शुरुआती 7 मुकाबलों में सिर्फ दो ही मैच जीते थे. फिर इसके बाद कोलकाता ने वापसी की और फाइनल तक रिसाई हासिल की.

Zee Salaam Live TV:

Trending news