दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ज़मानत पर किए गए रिहा, युजवेंद्र चहल से जुड़ा है मामला
Advertisement

दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ज़मानत पर किए गए रिहा, युजवेंद्र चहल से जुड़ा है मामला

दरअसल युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पर आरोप है कि उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से वीडियो चैटिंग के दौरान युजवेंद्र चहल की जाति को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. 

File PHOTO

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को अपमानजकर शब्दों के इस्तेमाल करने के एक मामले में हरियाणा में गिरफ्तार किया गया, फिर बाद में उन्हें हाई कोर्ट के आदेश के अनुपालन में जमानत पर रिहा कर दिया गया 

बड़ी बात यह है कि युवराज सिंह ने इन शब्दों का इस्तेमाल किसी और पर नहीं बल्कि भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर ही किया था. इस मामले में युवराज सिंह को हरियाणा के हिसार जिले के हांसी से रविवार को गिरफ्तार किया गया. 

दरअसल युवराज सिंह पर आरोप है कि उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से वीडियो चैटिंग के दौरान युजवेंद्र चहल की जाति को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. बताया जा रहा है कि इस मामले में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को पहले भी बार जांच में शामिल किया जा चुका है. पुलिस ने हाईकोर्ट की हिदायत पर काम किया है और युवराज को बेल बॉन्ड पर छोड़ दिया.

यह भी देखिए: क्या रद्द होगा Ind-Pak मैच? जम्मू-कश्मीर में हालात को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

युवराज हाईकोर्ट (High Court) के हुक्म के बाद ही जांच में शामिल होने के लिए हिसार पहुंचे थे. उनके साथ सिक्योरिटी कर्मचारियों समेत 4-5 स्टाफ के लोग और वकील चंडीगढ़ से यहां पहुंचे थे. कुछ घंटों की कार्रवाई और पूछताछ के बाद युवराज चंडीगढ़ रवाना हो गए. इसके अलावा शिकायतकर्ता रजत कल्सन का आरोप है कि हरियाणा पुलिस ने युवराज सिंह को VIP की तरह ट्रीट किया ना कि एक मुल्जिम की तरह. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news