नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फिर फोड़ा आरोप बम, बोले- उगाही के लिए आर्यन को किया गया किडनैप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1021983

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फिर फोड़ा आरोप बम, बोले- उगाही के लिए आर्यन को किया गया किडनैप

Mumbai Drug Case: नवाब मलिक (Nawab Malik) आए दिन समीर वानखेड़े पर कोई ना कोई इलज़ाम लगा रहे हैं. अब नवाब मलिक ने एक और बड़ा इलज़ाम लगाया है, जिससे महाराष्ट्र की सियासत में जारी हलचल मज़ीद तेज़ होने की उम्मीद है. 

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फिर फोड़ा आरोप बम, बोले- उगाही के लिए आर्यन को किया गया किडनैप

नई दिल्ली: महाराष्ट्र हुकूमत में वज़ीर और NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) और समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के दरमियान जारी तकरार लगातार बढ़ती जा रहा है. नवाब मलिक (Nawab Malik) आए दिन समीर वानखेड़े पर कोई ना कोई इलज़ाम लगा रहे हैं. अब नवाब मलिक ने एक और बड़ा इलज़ाम लगाया है, जिससे महाराष्ट्र की सियासत में जारी हलचल मज़ीद तेज़ होने की उम्मीद है. 

अब शनिवार को नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर को 'दाऊद' वानखेड़े मुखातिब कर आरोप लगाया कि समीर दाऊद वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने आर्यन खान को किडनैप किया था और फिरौती मांगी थी. मलिक ने दावा किया है कि इस मामले की जांच एक खास एसआईटी करेगी जिसे महाराष्ट्र सरकार ने बनाया है और केंद्र सरकार की एसआईटी भी इसमें शामिल होगी. नवाब मलिक ने कहा कि अब यह देखना होगा कि कौन तह तक जाकर इस काले कारनामे की असलियत को सामने लाता है और उसे और उसकी नापाक निजी सेना को बेनकाब करता है.

ये भी पढ़ें: Afghan संकट पर सिक्योरिटी वार्ता में शामिल होने से Pak का इनकार, भारत ने दी ये प्रतिक्रिया

वहीं, आर्यन खान-मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच एजेंसी की केंद्रीय टीम को ट्रांसफर कर दी गई. साथ-साथ समीर वानखेड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में कथित जबरन वसूली के आरोपों की जांच की जा रही है, वह अब जांच की निगरानी नहीं करेंगे.

ये भी खबर आ रही है कि ड्रग केस की जांच से वानखड़े को हटा दिया गया है, जबकि आर्यन खान-मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच से हटाने की खबर पर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने अपने रद्देअमल का इज़हार करते हुए कहा कि मुझे जांच से नहीं हटाया गया है. बल्कि अदालत में रिट अर्जी की वजह से इस मामले की जांच एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जाए. इसलिए आर्यन मामले और समीर खान मामले की जांच दिल्ली एनसीबी द्वारा की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Diwali Bhai Dooj: जानें क्यों मनाया जाता है भाई दूज और क्या है इसके पीछे का किस्सा

Zee Salaam Live TV:

Trending news