Mumbai News: टीचर ने छात्रा से बात करने पर लगाई रोक, किशोर ने चाकू लेकर कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1822827

Mumbai News: टीचर ने छात्रा से बात करने पर लगाई रोक, किशोर ने चाकू लेकर कर दिया कांड

Mumbai News: मीरा भायंदर इलाके में एक किशोर छात्र ने अपने टीचर पर चाकू से हमला कर दिया. टीचर ने आरोपी को एक छात्रा से बात करने के लिए मना किया था.

Mumbai News: टीचर ने छात्रा से बात करने पर लगाई रोक, किशोर ने चाकू लेकर कर दिया कांड

Mumbai News: मीरा भायंदर इलाके में एक नाबालिग ने अपने टीचर के इसलिए चाकू मार दिया क्योंकि वह उसे एक छात्रा से बात करने के लिए मना कर रहा था और अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए कह रहा था. नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, और आगे की जांच की जा रही है.

क्या है मामला?

राज ठाकुर जिनकी उम्र 26 साल है वह प्रावेट कोचिंग चलाते हैं. आरोपी उनके यहां ट्यूशन पढ़ने आता है. जब पीड़ित मास्टर छात्रों के अभिभावकों से बात कर रहे थे. उसी दौरान आरोपी ने उन पर हमला कर दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. टीचर बुरी तरह लहूलुहान हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि स्टूडेंट और टीचर का कुछ दिन पहले ही विवाद हुआ था. पीड़ित राज ने किशोर को एक छात्रा से बात करने से मना किया था और उसे डांट लगाई थी. इसी बात से वह खफा चल रहा था. एक दिन मौका पाकर आरोपी ने टीचर पर हमला कर दिया. ये पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें छात्र टीचर के पेट और कमर में चाकू घोपता नजर आ रहा है. लोग उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह किसी की नहीं सुन रहा है और लगातार हमला कर रहा है. टीचर बेसुध होकर जमीन पर गिर गया और और आरोपी चाकू वहीं छोड़कर मौके से भाग गया.

टीचर ने कई बार आरोपी को छात्राओं के साथ करीबियों को लेकर डांटा था. टीचर हाल कुछ दिान पहले ही लताड़ लगाते हुए किशोर को कहा था कि वह इन चीजों से ध्यान हटाकर पढ़ाई पर फोकस करे. इसी बात से आरोपी छात्र टीचर से नाराज हो गया. पुलिस ने चाकू जब्त कर लिया है और किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Trending news