ऑटो रिक्शा चलाकर कोरोना के मरीज़ों को मुफ़्त में सर्विस दे रहे हैं ये स्कूल टीचर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam893751

ऑटो रिक्शा चलाकर कोरोना के मरीज़ों को मुफ़्त में सर्विस दे रहे हैं ये स्कूल टीचर

आज मुल्क कोरोना के सबब अपने बुरे वक्त से गुजर रहा है. हर जगह से दर्दनाक खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में मदद करने वाले कुछ लोग दिल जीत लेते हैं. मुंबई के टीचर दत्तात्रय सावंत उन्हीं लोगों में से एक हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई के एक स्कूल टीचर ने कोरना के मरीज़ों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. पेशे से टीचर दत्तात्रय सावंत ने हालिया दिनों ऑटो रिक्शा चलाकर कोरोना मरीज़ो को मुफ़्त में मुफ्ट में घर से अस्पताल और अस्पताल से घर मुफ्त में छोड़ते हैं.

दत्तात्रय सावंत पीपीई किट पहनने और रिक्शा को साफ करने जैसे एहतीयाती तदाबीर
को अपनाते हुए ऑटो रिक्शा चला रहे हैं और कोरोना के मरीज़ों मुफ़्त में अपनी सर्विस फराहम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Election Result Live: 200 से ज्यादा सीटों पार आगे TMC, कार्यकर्ताओं में खुशी, मना रहे जश्न

न्यूज एजेंसी  ANI से दत्तात्रय सावंत ने कहा, 'मैं मरीजों को घर से अस्पताल और अस्पताल से घर मुफ्त में छोड़ता हूं.  देश में जब तक ये कोरोना रहेगा, मेरी सर्विस जारी रहेगी.'

उन्होंने कहा, 'मैं ज़ाती तौर पर सभी एहतियाती कदम उठाता हूं. फिलहाल कोरोना के मरीज़ों की तादाद में इज़ाफ़ा हो रहा है. ऐसी हालत में गरीब मरीज़ों को वक्त पर मदद मिलनी मुश्किल होती है.'

उन्होंने आगे कहा, "प्राइवेट एम्बुलेंस सस्ती नहीं हैं, अक्सर पब्लिक ट्रांसपोर्ट कोरोना के मरीज़ों को सर्विस नहीं दे रही है. ऐसी हालत में मैंने मरीज़ों को मुफ्त में सर्विस देने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने मान ली हार? किसी भी TV डिबेट में हिस्सा लेने से किया इनकार, बताई यह वजह

गौरतलब है कि पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के मरीज़ों की तादाद बढ़ने सबब सावंत पिछले कुछ दिनों से पूर्वोत्तर मुंबई में मुफ्त सेवाएं दे रहे हैं. उन्होंने अब तक 26 कोविड के मरीज़ो को मुफ्त में सर्विस दे चुके हैं और उनके काम को फिलहाल काफी सराहा जा रहा है. दत्तात्रय सावंत ने कहा कि जब तक कोविड की लहर बनी रहती है तब तक यह सेवा जारी रहेगी.

Zee Salam Live TV:

Trending news