'The Kerala Story' पर आया एआर रहमान का रिएक्शन, शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1682535

'The Kerala Story' पर आया एआर रहमान का रिएक्शन, शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो

'The Kerala Story' फिल्म रिलीज होने के बाद इस पर संगीतकार एआर रहमान का रिएक्शन आया है. उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है.

'The Kerala Story' पर आया एआर रहमान का रिएक्शन, शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो

AR Rahman News: फिल्म 'The Kerala Story' रिलीज हो गई है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले इस पर काफी विवाद हुआ. कुछ लोगों ने फिल्म को प्रोपैगंडा बताया तो खुछ लोगों ने फिल्म को 'द कश्मीर फाइल्स' जैसा बताया. फिल्म की रिलीजिंग का मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा. ऐसे में मशहूर संगीतकार ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट को 'The Kerala Story' की रिलीज पर रिएक्शन के तौर पर देखा जा रहा है. इस वीडियो में हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की एक जबरदस्त मिसाल दिखाई गई है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक हिंदू परिवार की शादी मस्जिद में कराई गई है. 

एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए एआर रहमान ने लिखा कि "ब्रावो मानवता सबसे बड़ी चीज होती है और ये किसी चीज में बंधी नहीं होती है." वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि एक और केरला स्टोरी.

क्या है वीडियो में?

दरअसल एआर रहमान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक हिंदू जोड़े की शादी मस्जिद के अंदर हो रही है. वीडियो साल 2020 का है. जिस वीडियो को एआर रहमान ने शेयर किया है उस पर मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं. इस मामले को कई चैनलों ने कवर किया था.

5 मई को रिलीज हुई फिल्म

फिल्म 'The Kerala Story' 5 मई को रिलीज हो गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि केरल में कुछ लड़कियों को बहला फुसलाकर आतंवादी संगठन आईएस में भर्ती कराया गया. फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. संगठन ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अर्जी में लिखा था कि था फिल्म के रिलीज होने से मुसलमानों के खिलाफ हमले बढ़ सकते हैं. संगठन का मानना है कि इस फिल्म के रिलीज होने से समाज में अराजकता बढ़ेगी. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई करने से इंकार कर अर्जीगुजार को केरल हाई कोर्ट जाने को कह दिया. इस फिल्म को सुदिप्तो सेन ने निर्देशित किया है. इसके प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news