Viral Video: भाजपा नेता नीतेश राणे के मुस्लिमों के खिलाफ फिर बिगड़े बोल: RSS मार्च का है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2470614

Viral Video: भाजपा नेता नीतेश राणे के मुस्लिमों के खिलाफ फिर बिगड़े बोल: RSS मार्च का है मामला

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में इन दिनों तनाव का माहौल है. इल्जाम है कि यहां मुस्लिम इलाके से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) का मार्च निकाला गया. इसके बाद मुस्लमानों ने 'अल्लाहुअक्बर का नारा लगा दिया.'

Viral Video: भाजपा नेता नीतेश राणे के मुस्लिमों के खिलाफ फिर बिगड़े बोल: RSS मार्च का है मामला

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में मौजूद कोनकान टाउन में तनाव के हालात हैं. इल्जाम है कि यहां कुछ मुस्लिमों ने दशहरा के मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के मार्च को रोकने की कोशिश की. इल्जाम है कि मुसमानों ने भी यहां नारे लगाए. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मुस्लिम इलाके से निकाला गया RSS मार्च
दरअसल, शुक्रवार को कोनकान टाउन में RSS ने मार्च निकाला. पुलिस के मुताबिक जब मार्च निकल रहा था तब मुस्लिम बिरादरी के कुछ लोगों ने धार्मिक नारे लगाए. इसके बाद RSS मार्च में शामिल कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ. हालांकि मुस्लिमों ने मार्च को देखकर ये नारे क्यों लगाए इसका अभी पता नहीं चल पाया है. मामले में 5 लोगों की पहचान की गई है. उन्हें नोटिस भेजा गया है. फिलहाल को किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस इस मामले में शिकायत की बुनियाद पर मामले की जांच कर रही है.

नीतेश राणे ने दिया भड़काऊ बयान
इस मामले पर भाजपा के नेता और विधायक ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने RSS मार्च का वीडियो साझा करते हुए कहा कि "जब तक देश में जिहादी मानसिकता वाले लोग मौजूद हैं, वे हिंदुओं को उनके त्योहार मनाने से रोकते रहेंगे और RSS जैसे राष्ट्रवादी संगठनों को उनके प्रोग्राम शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित करने से रोकते रहेंगे."

यह भी पढ़ें: Maharashtra के सीएम का इल्जाम; एक ही तरह हैं शिवसेना और AIMIM; बताई वजह

वायरल वीडियो में क्या है?
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्च में RSS कार्यकर्ता बैंड के साथ कतार में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालात तब तनावपूर्ण हो गए जब कुछ लोगों के समूह ने धार्मिक नारे लगाए. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने तुरंत दखल दिया, ताकि RSS का मार्च बिना किसी रुकावट के जारी रहे. नारे और विवाद के बावजूद, पुलिस व्यवस्था बनाए रखने में कामयाब रही और मार्च धीरे-धीरे आगे बढ़ा.

पुलिस ने हालात काबू किए
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और व्यवधान के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों की पहचान करने के लिए वीडियो फुटेज की जांच कर रही है. अधिकारियों ने यकीन दिलाया है कि जल्द ही एक FIR दर्ज की जाएगी और वे हालात को काबू करने के लिए काम कर रहे हैं, ताकि इलाके में अमन कायम रहे.

Trending news