नजम सेठी PCB के अध्यक्ष पद से बाहर, ये संभाल सकते हैं जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1746084

नजम सेठी PCB के अध्यक्ष पद से बाहर, ये संभाल सकते हैं जिम्मेदारी

PCB Chairman Najam Sethi: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के वर्तमान अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि वो अगले पीसीबी अध्यक्ष पद के दौर  से हट गए हैं.पूर्व पीसीबी चीफ जका अशरफ इस पद को संभाल सकते हैं.

नजम सेठी PCB के अध्यक्ष  पद से बाहर, ये संभाल सकते हैं जिम्मेदारी

 

PCB Chairman Najam Sethi: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के वर्तमान अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि वो अगले पीसीबी अध्यक्ष पद के दौर  से हट गए हैं.सेठी ने ये जानकारी ट्वीटर से दी. सेठी ने लिखा कि मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद की जड़ नहीं बनना चाहता. और इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है इन परिस्थितियों में मैं पीसीबी की अध्यक्षता के लिए उम्मीदवार नहीं हूं.

75 वर्षीय पत्रकार से क्रिकेट प्रशासक बने नजम सेठी ने  पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज और पीकिस्तान क्रिकेट के चीफ रमीज राजा के 2022 में पद छोड़ने के बाद इस पद पर सेठी ने अंतरिम अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि नजम सेठी का बुधवार को पीसीबी अध्यक्ष पद पर आखिरी दिन होगा.

जका अशरफ बन सकते हैं पीसीबी अध्यक्ष
जानकारों का मानना है कि सेठी के जगह पूर्व पीसीबी चीफ की जगह पूर्व पीसीबी चीफ जका अशरफ इस पद को संभाल सकते हैं. जका अशरफ पहले भी पीसीबी चीफ के पद पर रह चुके हैं.जका अशरफ को क्रिकेट में बहुत उपलब्धि हासिल है. 

अशरफ के नाम है ये दर्ज
वर्ष 2012 के मुम्बई हमले के बाद  भारत-पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज का श्रेय जका अशरफ को ही जाता है. जानकारों का मानना है कि जका अशरफ का इस  बाइलेट्रल सीरीज को कराने में बहुत बड़ा योगदान था.ओर अशरफ उस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अध्यक्ष थे.

नजम सेठी अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं
नजम सेठी अपने बयानों के लिए जानें जाते हैं. हाल ही में सेठी ने एक नया बयान दिया था जिसमें सेठी ने कहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत खेलने जाएगी ये पेकिस्तान की सरकार के अधीन है. और इसका फैसला सरकार करेगी. जिसके बाद क्रिकेट जगत में इसकी खूब चर्चा हुई. 

Trending news