'चुनाव नज़दीक आते ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू'

भाजपा और अकाली के दरमियान भी कोई इत्तेहाद नहीं रहा, इसलिए  कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू एक बार फिर भाजपा में जा सकते हैं

'चुनाव नज़दीक आते ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू के फिर से भाजपा में शामिल होने की खबरें आने लगी हैं. किसान बिल की हिमायत में भाजपा की पठानकोट में ट्रैक्टर के दौरान बीजेपी के नेता मास्टर मोहनलाल ने बड़ा बयान दिया है. मास्टर मोहनलाल ने कहा है कि ही चुनाव नजदीक आएंगे वैसे ही सिद्धू भ्रम दूर करते हुए भाजपा का दामन थाम लेंगे. उन्होंने कहा की सिद्धू बड़े ईमानदार नेता हैं और सिद्धू की भाजपा मां पार्टी है इसलिए वो जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 2016 में जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ छोड़ा था तो उन्होंने भाजपा को सलाह दी थी कि वो पंजाब में अकाली दल का साथ छोड़कर अकेले चुनावी मैदान में उतरे लेकिन भाजपा के इनकार करने के बाद सिद्धू ने भाजपा को अलविदा कह कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था. अब क्योंकि भाजपा और अकाली के दरमियान भी कोई इत्तेहाद नहीं रहा, इसलिए  कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू एक बार फिर भाजपा में जा सकते हैं. 

यह पहला मौका नहीं है. इससे पहले उनकी अहलिया नवजोत कौर सिद्धू ने भी इस तरह के बयान दिए हैं. उन्होंने कहा था कि भाजपा के साथ हमारी कोई लड़ाई नहीं है. हम तो भाजपा से अलग होने के आखिरी दिन तक यही मांग कर रहे थे कि वो अकाली दल से इत्तेहाद खत्म करे और भाजपा अपने दम पर पंजाब में इंतेखाब जीत सकती है. 

Zee Salaam LIVE TV