UP की सियासत पर Sharad Pawar का बड़ा बयान; बताया कितने एमएलए और देंगे इस्तीफ़ा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1068150

UP की सियासत पर Sharad Pawar का बड़ा बयान; बताया कितने एमएलए और देंगे इस्तीफ़ा

एनसीपी लीडर शरद पवार (Sharad Pawar) का बड़ा बयान सामने आया है. शरद पवार (Sharad Pawar) का कहना है कि अभी और विधायक बीजेपी से इस्तीफा देने वाले हैं.

UP की सियासत पर Sharad Pawar का बड़ा बयान; बताया कितने एमएलए और देंगे इस्तीफ़ा

नई दिल्ली: यूपी में विधानसभा चुनाव करीब हैं और वोटिंग से पहले बीजेपी (BJP) को बड़े झटके लग रहे हैं. पहले एमएलए स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद तीन और विधायकों ने उनके समर्थन में पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया. इसी सब के बीच एनसीपी लीडर शरद पवार (Sharad Pawar) का बड़ा बयान सामने आया है.

शरद पवार (Sharad Pawar) का कहना है कि अभी और विधायक बीजेपी से इस्तीफा देने वाले हैं. उनके मुताबिक 13 एमएलए समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे. बता दें स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) बीजेपी से इस्तीफ़ा दे दिया है राजनैतिक जानकारों का मनना है कि वोह समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

 आपको बता दें स्वामी के समर्थन में 3 और विधायकों ने बीजेपी से इस्तीफ़ा दिया है. इस्तीफ़ा देने वाले विधायकों का नाम ब्रिजेश प्रजापती, रोशन लाल वर्मा और भगवती सागर है. ब्रिजेश बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा सीट, रोशन लाल शाहजहांपुर की तिलहरी सीट और भगवती कानपुर की बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य का कहना है कि उन्होने दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोज़गार नौजवानों और छोटे व्यापारियों के खिलाफ़ योगी सरकार के रवैये को देखते हुए इस्तीफ़ा देने का फैसला किया है. कई राजनैतिक जानकार कयास लगा रहे हैं कि दिन 3 विधायकों ने बीजेपी का दामन छोड़ा है वह जल्द ही किसी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

Zee Salaam Live TV

 

Trending news