मोहम्मद नाम होने की वजह से की बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई! छोड़ने के लिए200 रुपये दे रहा था शख्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1191984

मोहम्मद नाम होने की वजह से की बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई! छोड़ने के लिए200 रुपये दे रहा था शख्स

Neemach Viral Video: लगातार भगवा रंग की शर्ट पहने हुए यह दरिंदा 65 साल के बुजुर्ग पर अपनी ताकत आजमा रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि यह 65 वर्षीय बुजुर्ग दिमागी तौर पर भी कमजोर है. जो उसे छोड़ने 200 रुपये भी देने को तैयार था

File PHOTO

Neemach Viral Video: मज़हब के नाम पर एक दूसरे की जान ले लेना बहुत आसान सा हो गया है. ऐसी एक नहीं कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. हाल ही में मध्य प्रदेश के नीमच से इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो बुजुर्ग की बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही है. बुजुर्ग को इतनी बुरी तरह मारा गया है कि वीडियो वायरल होने से पहली ही उसके दिल की धड़कनें थम गईं. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बुजुर्ग से उसके नाम को लेकर बातचीत की जा रही है. उससे पूछा जाता है तेरा नाम मोहम्मद है? चल तेरा आधार कार्ड बता? और लाचार व मजबूर बुजुर्ग उन दरिंदों से कहता नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो. सवाल यहां यह उठता है कि मोहम्मद नाम गलत है क्या? या फिर आधार कार्ड दिखाना भी हो तो वो दरिंदा कौन होता है, जिसका आधार कार्ड दिखाएं. 

यह भी देखिए:
Cannes festival: रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर पहुंची महिला; शरीर पर लिखा था संदेश, Vid

लगातार भगवा रंग की शर्ट पहने हुए यह दरिंदा 65 साल के बुजुर्ग पर अपनी ताकत आजमा रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि यह 65 वर्षीय बुजुर्ग दिमागी तौर पर भी कमजोर है. जो उसे छोड़ने 200 रुपये भी देने को तैयार था. 

देखिए VIDEO

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले इस बुजुर्ग का फोटो पुलिस ने भी जारी किया था. इसकी वजह थी कि बुजुर्ग की लाश रामपुरा रोड के पास मिली थी. लाश की पहचान भंवरलाल जैन के तौर पर हुई थी. लेकिन जब बाद में वीडियो वायरल हुआ तो बुजुर्ग के जानकार और गांव वाले गुस्सा हो गए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. 

यह भी देखिए:
Video: लाल ड्रेस में देसी भाभी ने किया कमाल का डांस, दीपिका पादुकोण को दिया टक्कर

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि वीडियो में बुजुर्ग को मारने वाले शख्स का नाम दिनेश कुशवाहा है,  जो मनासा का रहने वाला है. इतना ही यह आरोपी भाजपा का पूर्व पार्षद का पति भी बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news