Nihang Sikh Killed a Man: निहंग सिख ने गुरुद्वारे में की एक शख्स की हत्या, जानें मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2062005

Nihang Sikh Killed a Man: निहंग सिख ने गुरुद्वारे में की एक शख्स की हत्या, जानें मामला

Nihang Sikh Killed a Man: पंजाब से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां, एक निहंग सिख ने एक शख्स की हत्या कर दी है. आरोपी ने एक वीडियो भी जारी किया है.

File Photo

Nihang Sikh Killed a Man: पंजाब के फगवाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक निहंग सिख ने एख शख्स की हत्या कर दी है. निहंग को शक था कि इस शख्स ने बेअदबी की है, जिस वजह से इस पर हमला कर दिया. आरोपी की पहचान रमनदीप सिंह के तौर पर हुई है, जिसने एक वीडियो जारी करते हुए इस हमले कि जिम्मेदारी ली है. ये मामला मंगलावर को पेश आया है.

आरोपी ने खुद को किया लॉक

आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को चौड़ा खूह गुरद्वारा में लॉक कर लिया था. पुलिस को जानकारी मिली को वह आनन-फानन में मौके पर पहुंची. ये खबर अभी ब्रेक हुई है. आरोपी को खिलाफ पुलिस ने क्या कार्रवाई की है, इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

बेअदबी का मतलब पवित्र मानी जाने वाली किसी चीज़ का उल्लंघन करने या उसके प्रति अनादर दिखाने की कार्रवाई से है. इसमें धार्मिक स्थलों, कलाकृतियों, या प्रतीकों का उल्लंघन, या किसी विशिष्ट धार्मिक समुदाय के लिए अपमानजनक आचरण में शामिल होना शामिल हो सकता है. बीते सालों में कई ऐसे घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें पंजाब से ऐसी घटनाएं सामने आई हैं.

Trending news