Noida News: सेक्टर 137 में लिफ्ट गिरने से हुआ बड़ा हादसा; एक महिला की गई जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1809306

Noida News: सेक्टर 137 में लिफ्ट गिरने से हुआ बड़ा हादसा; एक महिला की गई जान

Noida Lift Accident: सेक्टर 137 में एक सोसाइटी में 24वीं मंजिल से लिफ्ट गिर गई. घटना में एक महिला की मौत हो गई है. घटना 3 अगस्त के शाम में हुआ है.

 

Noida News: सेक्टर 137 में लिफ्ट गिरने से हुआ बड़ा हादसा; एक महिला की गई जान

Noida Lift Accident: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बड़ा हादसा हो गया,ये हादसा नोएडा के सेक्टर 137 के पारस सोसाइटी में हुआ. यहां पर सोसाइटीम में लगी लिफ्ट के तार टूटने से 24वीं से नीचे गिर गई जिसमें एक महिला की मौत है गई. घटना के बाद सोसाइटी में भीड़ इकट्ठा हो गई. महिला सोसाइटी में किसी संबंधी से मिलने आई थी.       

स्थानीय पुसिल के अनुसार लिफ्ट तार टूटने से गिरी है.  जिसमें एक महिला फंस गई थी, जो लिफ्ट के नीचे गिरने से बोहोश की अवस्था मिली. महिला को बेहोशी अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृत महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये घटना शाम के 7 बजे घटी है. पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचा. 

पुलिस ने आगे बताया कि उन्होंने हमें बताया कि शाम 6 बजे सोसाइटी के लिफ्ट की तार टूट गई है, जिसकी वजह से लिफ्ट नीचे गिर गई जिसमें एक महिला फंसी हुई है और वो बेहोश है. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.  घटना की सूचना मिलतके ही सोसाइटी में भीड़ इकट्ठा हो गई और कार्रवाई का मांग करने लगे. सोसाइटी के लोग भी हंगामा करने लगे. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज किया.

पहले भी हुई है ऐसी घटना
आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 63 में भी इससे पहले 28 जुलाई एक कंपनी का लिफ्ट गिरने से एक आदमी घायल हो गया था. ये घटना लिफ्ट के ब्रेक फेल होने के कारण हुआ था. घायल युवक का नजदीक के अस्पताल में इलाज हुआ था.  

नीजी कंपनी के कर्मचारी की हुई थी मौत
एक जानकारी के अनुसार, बीते दिनों नोएडा के  सेक्टर 63 में कंपनी सुपवाइजर अपने किसी काम से लिफ्ट के ज़रिये उपर जा रहा था, अचानक से वहां भी लिफ्ट का तार टूट गया जिसमें कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गया. हादसे में जख्मी कर्मचारी को आनन- फानन में दूसरे कर्मचारियों के मदद से बाहर निकाल कर हॅास्पीटल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

 

Trending news