Money Laundering Case: कोर्ट में पेश हुईं नोरा फतेही; ठगी मामले में दर्ज करवाया बयान
Advertisement

Money Laundering Case: कोर्ट में पेश हुईं नोरा फतेही; ठगी मामले में दर्ज करवाया बयान

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नोरा ने शुक्रवार को सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में अपना बयान दर्ज कराया. एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया.

Money Laundering Case: कोर्ट में पेश हुईं नोरा फतेही; ठगी मामले में दर्ज करवाया बयान

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नोरा ने शुक्रवार को सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में अपना बयान दर्ज कराया. एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया. नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपना स्टेटमेंट दर्ज कराया है. इससे पहले भी नोरा फतेही से इस मामले में कई बार तफ्तीश की जा चुकी है. 
इस मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सामने आ चुका है.

 

नोरा फतेही ने दर्ज करवाया बयान
एक्ट्रेस ने आज  दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाया. दरअसल सुकेश के शिकंजे में बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस के फंसी होने की बात सामने आई हैं जिसमें नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है. इस मामले में नोरा को सरकारी गवाह बनाया गया है. पिछली बार मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का बयान दर्ज किया गया था. वहीं एक्ट्रेस ने इस मामले में ख़ुद पर लगे इल्ज़ामात को बेबुनियाद बताया था. उन्होंने बताया कि सुकेश ने उन्हें फंसाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar Riots: साध्वी प्राची ने कोर्ट में किया सरेंडर; 20 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

फीस न देकर महंगे गिफ्ट
दरअसल नोरा को सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल ने चेन्नई में एक विशेष कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए बुलाया था. इस दौरान उनसे यह रिक्वेस्ट की गई थी कि वे इस प्रोग्राम के लिए फीस के बदले गिफ्ट ले लें. नोरा के मुताबिक़ उन्हें फीस की जगह काफी महंगे तोहफे दिए गए थे. सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सुर्ख़ियों में आ चुका है. कुछ दिनों पहले जैकलीन ने विदेश जाने के लिए अर्ज़ी दायर की थी, लेकिन पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के दौरान उन्हें इजाज़त देने से मना कर दिया था. 

Watch Live TV

Trending news