कोहरे की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टकराईं 7 गाड़ियां, एक की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2030658

कोहरे की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टकराईं 7 गाड़ियां, एक की मौत

Accident on Agra-Lucknow Expressway: घने कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा पेश आया. हादसे में एक बस डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद इसमें कई गाड़ियां टकरा गईं. 

कोहरे की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टकराईं 7 गाड़ियां, एक की मौत

Accident on Agra-Lucknow Expressway: Accident on Agra-Lucknow Expressway: उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह घने कोहरे की वजह से उन्नाव के पास एक सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

डिवाइडर से टकराई बस
हादसा तब हुआ जब एक डबल-डेकर बस डिवाइडर से टकरा गई. बताया जाता है कि यह बस कोहरे की वजह से टकराई. कोहरे की वजह से बहुत ही कम दिखाई दे रहा था. बस के ड्राइवर ने बस पर काबू खो दिया इसके बाद बस हादसे का शिकार हो गई. इसके बाद इस बस में एक के बाद एक छह कारें टकरा गईं. कार ड्राइवरों को दिखाई नहीं दे रहा था. 

एक शख्स की हुई मौत
हादसे की वजह से बस में सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गईं. लगभग 24 अन्य यात्रियों को गंभीर चोटें आईं. हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. आस पास के लोगों ने पुलिस को हादसे के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस और मकामी लोगों ने बचाव काम शुरू किया. घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. गंभीर हालत में 6 लोगों को बाद में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

शुरू हुआ बचाव काम
पुलिस और आपातकालीन कर्मी मौके पर मलबे को हटा रहे थे और घायलों की मदद कर रहे थे. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह हादसा उस दिन हुआ जब उत्तर भारत के बड़े हिस्से में कोहरे की घनी चादर छाई हुई थी, जिससे दृश्यता लगभग शून्य हो गई.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news