इस महिला की करतूत जानकर इससे हो जाएगी नफरत; जिसने सुना कहा, ऐसा नहीं करना था इसे
Advertisement

इस महिला की करतूत जानकर इससे हो जाएगी नफरत; जिसने सुना कहा, ऐसा नहीं करना था इसे

Kanpur News: एक औरत ने पड़ोसी के बच्चे को इसलिए कत्ल कर दिया कि वह बच्चे उसके बच्चे से झगड़ा करता था. औरत ने बच्चे का कत्ल करके उसे तालाब में फेंक दिया था.

इस महिला की करतूत जानकर इससे हो जाएगी नफरत; जिसने सुना कहा, ऐसा नहीं करना था इसे

Kanpur News: उत्तर प्रदेश की कानपुर देहात की पुलिस ने इंसानियत को शर्मसार करने वाले सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. मासूम बच्चों की आपसी लड़ाई के चलते औरत ने मासूम को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महज 72 घंटे में मासूम के कत्ल के मामले का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है. मासूम के कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाली औरत को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम की मदद से मामले का खुलासा किया. पुलिस ने कत्ल के मामले में इस्तेमाल औजारों को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने किया कत्ल का खुलासा

दरअसल कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली इलाके के मकरंदपुर कहिंजरी गांव में बीती 15 तारीख को देर शाम को गांव के ही रहने वाले इरफान के 4 साल के मासूम लड़के अब्दुल कादिर की बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. इसके बाद इसकी लाश को तालाब मे फेंक दिया गया था. मासूम के कत्ल की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस अफसर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. इसी के चलते महज 72 घंटे के अंदर पुलिस ने मासूम के कत्ल के मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाली गांव की रहने वाली रिहाना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथौड़ी और चाकू भी बरामद किया.

कल्त करके लाश तालाब में फेंकी

रिहाना ने मासूब बच्चे अब्दुल कादिर को महज इस बात के लिए हथौड़ी और चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि मृतक मासूम अब्दुल कादिर और रिहाना के बच्चे के बीच में खेल-खेल में विवाद हो जाता था. इसी बात से नाराज होकर उसने घर के अंदर मासूम को बुलाकर बेरहमी से कत्ल कर दिया. इसके बाद उसकी लाश को तालाब के अंदर फेंक दिया था.

घर बुलाकर किया बच्चे का कत्ल

कत्ल की वजह ऐसी कि आप भी जानकार हैरान रह जाएंगे. मुल्जिम औरत का बच्चा और मारे गए बच्चे दोनों हमउम्र थे. दोनों की उम्र लगभग 4 साल थी और दोनों अक्सर साथ में मिलकर खेला करते थे. खेल-खेल में कभी-कभी दोनों आपस में लड़ भी जाया करते थे, लेकिन यह बात अभियुक्त रिहाना को रास नहीं आती थी. एक दिन उसने मौका पाकर मासूम को अपने घर बुलाया और उसे चाकू और हथौड़ी से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और गांव के बाहर तालाब में फेंक दिया.

Trending news