पिंडी एक्सप्रेस ने कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया क्यों हैं वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1274652

पिंडी एक्सप्रेस ने कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया क्यों हैं वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी

विराट कोहली इन दिनों करियर के हिसाब से अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. जहां चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है वहीं पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने कोहली की तारीफ की है.

Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar Virat Kohli: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) पर जल्द ही बायोपिक आने वाली है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी और अपने फैंस से मुखातिब हुए. शोएब अख़्तर की बायोपिक का नाम "रावलपिंडी एक्सप्रेस-रनिंग अगेंस्ट द ‘ऑड्स" है. अपनी बायोपिक की जानकारी देने के दौरार शोएब अख़्तर ने भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ की.

विराट को बताया महान खिलाड़ी

जब शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) अपने फैंस से मुखातिब थे तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कुछ अच्छी बातें बोलीं . शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली को दिग्गज (Legend) खिलाड़ी बताया. हालांकि भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को इससे पहले कई क्रिकेटर से तीखे अल्फाज सुनने को मिले हैं.

Video: 

फैंन ने विराट के बारे में पूछा

ट्विटर पर बातचीत के दौरान फैंस ने शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) से कहा कि वह कोहली (Virat Kohli) के बारे में एक शब्द में बताएं. फैन ने कहा कि 'विराट कोहली के लिए एक शब्द.' इसके बाद शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली की तारीफ की.

बुरे दौर से गुजर रहे हैं विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. पिछले करीब ढाई-तीन वर्षों से वो किसी भी फॉर्मेट में सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं. साथ ही वो एक बेहतरीन इनिंग के लिए तरस रहे हैं लेकिन उन्हें कामयाबी मिलती दिखाई नहीं दे रही है. हाल ही में इंग्लैंड के साथ हुआ टी20 मैच विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. एडबस्टन टेस्ट मैच की दो इनिंग में विराट कोहली ने 11 और 12 रन बनाए. इसके अलावा इंग्लैंड के साथ हुए टी20 मैच में विराट ने महज 12 रन बनाए जबकि वनडे में 33 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: LIVE: Pak vs SL 2nd Test में फेल हुए बाबर आजम, पाकिस्तान की पूरी टीम 231 पर आउट

हालांकि आलोचनाओं के बावजूद कई खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ी का सपोर्ट किया है.

शोएब ने की विराट की तारीफ

अपने यूट्यूब चैनल में शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कहा कि "लोगों का कहना है कि उन्हें क्रिकेट छोड़ देना चाहिए. विराट खत्म हो गए हैं. उनके करियर में अब कुछ नहीं बचा है और अब वह अपने करियर में कुछ करने लायक नहीं बचे हैं. उन्हें मैं कहना चाहता हूं कि विराट कोहली महान खिलाड़ी हैं. पिछले 10 सालों में अगर कोई बड़ा खिलाड़ी रहा है तो वह विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. उनके सिर्फ एक या दो साल ही खराब रहे. इसमें भी उन्होंने रन बनाए हैं. सिर्फ शतक नहीं लगाए हैं."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news