Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1246561
photoDetails0hindi

Pics: रणबीर के साथ श्रद्धा की पिंक बिकनी में फोटोज हुईं वायरल, फैंस हुए बेकाबू

Shraddhs Hot and Cute Bikini Pics With Ranbir: श्रद्धा कपूर स्पेन और मॉरीशस में रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के बाद कल देर रात मुंबई लौट आई हैं. शमशेरा और ब्रह्मास्त्र जैसे बड़े बजट की फिल्म के बाद  रणबीर कपूर लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. 

1/7

शूटिंग दौरान की हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं और वायरल हो गईं.

2/7

इन तस्वीरों में रणबीर पीले रंग के शॉर्ट्स और गुलाबी रंग की शर्ट में दिख रहे हैं जबकि श्रद्धा बिकनी पहने नजर आ रही हैं.

3/7

श्रद्धा कपूर की बिकनी औवतार को देखकर फैंस काफी करेजी हो गए हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

 

4/7

एक प्रशंसक ने लिखा, "ओमग, वह बिकनी में बहुत हॉट लग रही है". एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "कोई एक ही समय में हॉट और क्यूट कैसे हो सकता है!

5/7

यह पहली बार नहीं है जब फिल्म के सेट से तस्वीरें या वीडियो ऑनलाइन लीक हुए हैं. पिछले महीने जब रणबीर और श्रद्धा स्पेन में थे तब दोनों का बीच पर एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वक्त रणबीर का शर्टलेस लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया था.

6/7

लव रंजन के साथ काम करने और रणबीर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात करते हुए, श्रद्धा ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मैं लव और रणबीर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह एक सुपर मजेदार फिल्म है और मैं दर्शकों के लिए मुझे एक नई भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हूं.

7/7

उन्होंने ये भी कहा है कि मैंने रणबीर की पहली फिल्म के बाद से उनकी प्रशंसा की है और मैं बेहद रोमांचित हूं कि हम आखिरकार एक साथ काम कर रहे हैं. लव सर के लिए भी. वह इतने शानदार लेखक/निर्देशक हैं.' यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.