Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2390401
photoDetails0hindi

Kolkata Rape Case: पीड़िता की मां के ममता पर गंभीर आरोप; अस्पताल पर भी उठाए सवाल

कोलकाता रेप केस मामले में ममता बनर्जी पर पीड़िता की मां ने इल्जाम लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल में भी कई लोगों के शामिल होने का शक जताया है. उनका कहना है कि इस मामले में केवल एक ही शख्स की गिरफ्तारी हुई है.

Kolkata Rape Case

1/7
Kolkata Rape Case

कोलकाता के आर.जी.कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार और हत्या की शिकार हुई डॉक्टर के माता-पिता ने सभी देशवासियों से गुजारिश की है कि जब तक सभी आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक वे उनके साथ खड़े रहें.

कोलकाता रेप केस पीड़िता की मां ने क्या कहा?

2/7
कोलकाता रेप केस पीड़िता की मां ने क्या कहा?

समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्रेनी डॉक्टर की मां के हवाले से कहा, "आपके जरिए से हम पूरे देश के लोगों को एक मैसेज देना चाहते हैं. हम सभी देशवासियों, दुनिया और राज्य के लोगों के आभारी हैं, हम आपसे गुजारिश करते हैं कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं जाता तब तक आप हमारे साथ खड़े रहें. हम केवल यही चाहते हैं कि ऐसा किसी मां के साथ न हो, कोई भी हमारी तरह अपना बच्चा न खोए."

ममता बनर्जी को किया टारगेट

3/7
ममता बनर्जी को किया टारगेट

मृतक डॉक्टर की मां ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मामले से ठीक से निपटने में नाकामयाब रहने के लिए वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा और रविवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस चीफ ममत बनर्जी विरोध प्रदर्शनों को रोकने की कोशिश कर रही हैं.

ममता पर लगाए गंभीर आरोप

4/7
ममता पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता की मां ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन अभी तक केवल एक शख्स को ही पकड़ा गया है. मुझे यकीन है कि अस्पताल में भर्ती और भी लोग इसमें शामिल हैं. मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री विरोध प्रदर्शन को रोकने की कोशिश कर रही हैं. इसीलिए पुलिस ने आज प्रदर्शनकारियों को इकट्ठा होने से रोकने के लिए धारा 144 लागू की है."

 

अस्पताल ने कही थी आत्महत्या की बात

5/7
अस्पताल ने कही थी आत्महत्या की बात

एएनआई ने उनके हवाले से कहा, "पहले हमें अस्पताल से फोन आया कि आपकी बेटी बीमार है, फिर फोन काट दिया गया. उसके बाद जब मैंने फोन करके पूछा कि क्या हुआ, तो उन्होंने मुझे अस्पताल आने को कहा. जब हमने दोबारा फोन किया, तो (फोन करने वाले) ने खुद को 'असिस्टेंट सुपर' बताया और कहा कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है.

6/7

उनकी मां ने बताया,"वह गुरुवार को ड्यूटी पर गई थी, हमें शुक्रवार को सुबह 10:53 बजे यह फोन आया. जब हम वहां पहुंचे, तो हमें उसे देखने की इजाजत नहीं थी, हमें उसे 3 बजे देखने की इजाजत दी गई. उसकी पैंट खुली हुई थी, उसके शरीर पर केवल एक कपड़ा था. उसका हाथ टूटा हुआ था, और उसकी आंखों और मुंह से खून निकल रहा था. उसे देखकर ही लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या कर दी है.

 

7/7

उन्होंने दावा किया, "मैंने उनसे कहा कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है. हमने अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी, लेकिन उसकी हत्या कर दी गई.