Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2013346
photoDetails0hindi

Year Ender 2023: ये हैं गूगल पर साल के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोग

गूगल ने इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में एक्टर्स से लेकर क्रिकेटर्स तक शामिल हैं. आइए जानते हैं इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों के बारे में.

1/6

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों में से एक हैं. गूगल पर लोगों ने एक्ट्रेस से जुड़े कई सवाल पूछे हैं.

2/6

इस लिस्ट में अगला नाम भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए सितारे शुभमन गिल का है. लोगों ने क्रिकेटर की उम्र से लेकर गर्लफ्रेंड तक, कई सवाल गूगल पर सर्च किए हैं. 

3/6

इस सूची में अगला नाम न्यूजीलैंड के क्रिकेटर रचिन रविन्द्र का है. रचिन भारतीय मूल के ही हैं. इस साल उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए लोगों ने उनसे जुड़े कई सवाल गूगल किए हैं.

4/6

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम इस सूची में दर्ज है. लोगों ने उनकी पत्नी से लेकर के उनकी जीवन के बारे में भी कई सवाल गूगल पर सर्च किए हैं.

 

5/6

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को भी इस साल गूगल पर काफी सर्च किया गया है. बिग बॉस में जीत हासिल करने के बाद यूट्यूबर अक्सर ही सुर्खियों में रहे हैं.

6/6

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अभिनेता की शादी के बाद उन्हें गूगल पर खूब सर्च किया गया है. शादी के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा सुर्खियों में बने रहे हैं.