Sukesh Chandrashekhar Case में पुलिस ने पिंकी ईरानी को किया गिरफ्तार; जानें मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1464718

Sukesh Chandrashekhar Case में पुलिस ने पिंकी ईरानी को किया गिरफ्तार; जानें मामला

Sukesh Chandrashekhar Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर जेल में है. इसी बीच EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने पिंकी ईरानी नाम की एक महिला को हिरासत में लिया है. पिंकी से पूछताछ चल रही थी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई.

Sukesh Chandrashekhar Case में पुलिस ने पिंकी ईरानी को किया गिरफ्तार; जानें मामला

Sukesh Chandrashekhar Case: सुकेश चंद्रशेखर मामले में लगातार पूछताछ जारी है. अब इस मामले में EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने टीवी एंकर पिंकी ईरानी को हिरासत में ले लिया है. ईओडब्लू पिंकी से पूछताछ कर रही थी. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है. बताया जा रहा है प्रयाप्त सुबूत होने के बाद ही पिंकी की गिरफ्तारी हुई है.

तीन दिन की पुलिस हिरासत में पिंकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिंकी को तीन दिन की हिरासत में भेजा है. पिंकी ईरानी वहीं है जिन्होंने सुकेश और जैकलीन की मुलाकात कराई थी. EOW ने पिंकी से काफी देर पूछताछ की. जिसके  बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है. पिंकी को इससे पहले ईडी गिरफ्तार कर चुकी है वह जमानत पर बाहर थीं.

कई अभिनेत्रियों से मिला चुकी हैं पिंकी

मीडिया रिपोर्ट्स रिपोर्ट के मुताबिक पिंकी सुकेश को कई बॉलीवुड मॉडल्स से मिला चुकी हैं. जिसमें माडल निकी तंबोली, अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज, सोफिया सिंहसे, नोरा फतेही, और चाहत खन्ना शामिल हैं. इसके लिए उन्होंने सुकेश से कई करोड़ रुपये भी लिए थे. पिंकी सुकेश की एक्ट्रेस से मिलने की इसी दीवानगी का फायदा उठाती थी, और मुलाकात कराती थी.

यह भी पढ़ें: 

200 करोड़ की वसूली का मामला क्या है?

आपको बता दें सुकेश ने यह ठगी फोर्टिस के प्रमोटर शिवेंद्र सिंह की पत्नी से की थी. सुकेश ने कहा था कि वह शिवेंद्र को जेल से बाहर निकलवा देगा. इस मामले में सुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसके बाद वह जेल में फोन इस्तेमाल करता रहा और उसने जांच के दौरान खुलासा किया वह हर महीने जेल के कर्मचारियों और अधिकारियों को 1.30  करोड़ रुपये देता था.

आपको बता दें सुकेश दिल्ली की एक जेल में बंद है. जहां से वह दिल्ली गवर्नर को कई खत लिख चुका है. जिसमें उसने आम आदमी पार्टी सरकार के कई नेताओं पर सवाल खड़े किए हैं. सुकेश ने हाल ही में दिल्ली के गवर्नर को खत लिखते हुए कहा था कि उसके परिवार को धमकियां मिल रही हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news