PM मोदी और अमित शाह ने नहीं दी CM योगी को जन्मदिन की मुबारकबाद, जानें वजह
Advertisement

PM मोदी और अमित शाह ने नहीं दी CM योगी को जन्मदिन की मुबारकबाद, जानें वजह

हालांकि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, राजनाथ सिंह, यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई अन्यों ने मुबारकबाद दी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का शनिवार को 49वां जन्मदिन था. इस मौके पर मुख्यमंत्री को अनगिनत लोगों ने मुबारकबाद पेश की और उनकी लंबी उम्र की कामना की लेकिन इस बीच अटकलों का बाजार भी गर्म रहा, वो इसलिए कि मुख्यमंत्री योगी को पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर मुबारकबाद नहीं दी.

यह भी पढ़ें: रेलवे में हज़ारों पोस्ट के लिए बंपर वैकेंसी, 10वीं, 12वीं पास वालों को बिना एग्जाम के मिलेगी नौकरी

हालांकि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, राजनाथ सिंह, यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई अन्य मुख्यमंत्रियों और राज्यपालों ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक खबर के मुताबिक पीएम मोदी, गृह मंत्री, अमित शाह और जेपी नड्डा ने जाती तौर पर फोन कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. 

यह भी पढ़ें: केंद्र ने दिल्ली हुकूमत की इस 'ड्रीम स्कीम' पर लगाई रोक, AAP ने लगाया ये बड़ा इल्ज़ाम

सरकार के एक सीनियर मंत्री ने बताया, "प्रधानमंत्री ने अप्रैल के आखिरी हफ्ते से किसी नेता को ट्विटर पर बधाई नहीं दी है. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने बताया कि यह वक्त देश के लिए दुखद है और लोग परेशान हैं. उन्होंने आगे कहा कि पीएम ने लोगों को त्योहारों पर मुबारकबाद दी है लेकिन नेताओं को जाती तौर पर मुबारकबाद देना बंद कर दिया गया है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news