All Party Meet में बोले PM मोदी- खत्‍म हो दिल-दिल्‍ली की दूरी, विकास पर हो फोकस
Advertisement

All Party Meet में बोले PM मोदी- खत्‍म हो दिल-दिल्‍ली की दूरी, विकास पर हो फोकस

आज वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के 8 सियासी जमातों के 14 नेताओं ने शिरकत की थी. 

PM नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के नेातओं के बैठक की.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने कुल जमाती बैठक (All Party Meeting) के दौरान तमाम कश्मीरी नेताओं की तरफ से लोकतंत्र और संविधान पर भरोसा जताने पर खुशी जताई और कहा है कि वह 'दिल की दूरी' और 'दिल्ली की दूरी' को खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि हमारे बीच सियासी इख्तिलाफ हो सकते हैं लेकिन सभी को मुल्क के मफाद में काम करना चाहिए ताकि जम्मू-कश्मीर का भला हो सके.

वहीं बैठक के बाद वज़ीरे आज़म मोदी ने ट्वीव करके कहा है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के सियासी नेताओं के साथ आज की बैठक एक तरक्की पसंद और प्रगतिशील जम्मू-कश्मीर की राह में चल रही कोशिशों में एक अहम कदम है, जहां हर तरफ तरक्की के कामों को आगे बढ़ाया गया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: All Party Meet with PM Modi: पीएम मोदी के साथ मीटिंग के बाद जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी तरजीह जम्मू-कश्मीर में जमीनी सतह पर लोकतंत्र को मजबूत करने की है. परिसीमन तेज रफ्तार से होना चाहिए ताकि चुनाव हो सकें और जम्मू-कश्मीर को एक चुनी हुई हुकूमत मिले जो वहां तरक्कियाती कामों को मज़ीद आगे बढ़ा सके.

पीएम मौदी ने बैठक के दौरान ये भी कहा कि ये हमारे लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत है कि एक जहग बैठ कर अपने विचारों का आदान-प्रदान कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: PM मोदी के साथ बैठक में महबूबा मुफ्ती ने कहा- कश्मीर में अमन के लिए पाकिस्तान के साथ हो बातचीत

गौरतलब है कि आज वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के 8 सियासी जमातों के 14 नेताओं ने शिरकत की थी. ये बैठक करीब साढ़े तीन घंटे चली. इस बैठक में वज़ीरे आज़म मोदी के अलावा, वज़ीरे दाखिला अमित शाह, जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा, मरकज़ी वज़ीर जितेंद्र सिंह के अलावा कुछ दूसरे बड़े अधिकारी भी शामिल हुए.

Zee Salaam Live TV:

Trending news