गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई: भावुक हुए PM मोदी, कहा,"मुझे रोते हुए फोन किया था"
Advertisement

गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई: भावुक हुए PM मोदी, कहा,"मुझे रोते हुए फोन किया था"

पीएम मोदी ने कहा का मुझे फिक्र है कि गुलाम नबी आज़ाद के बाद जो कोई इस ओहदे को संभालेगा उसे आजाद साहब को मैच करने में बहुत दिक्कत आएंगी.

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: राज्यसभा से गुलाम नबी आजाद समेत 4 सांसदों की विदाई के मौके पर प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी जज्बाती (भावुक) हो गए और उनकी तारीफ भी की. इस दौरान पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद का एक किस्सा भी सुनाया. 

यह भी पढ़ें: लाल किला हिंसा: अहम आरोपी Deep Sidhu को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीएम मोदी ने कहा का मुझे फिक्र है कि गुलाम नबी आज़ाद के बाद जो कोई इस ओहदे को संभालेगा उसे आजाद साहब को मैच करने में बहुत दिक्कत आएंगी. पीएम मोदी ने कहा कि आजाद साहब जितनी फिक्र अपनी पार्टी की करते थे उतनी है मुल्क और पार्लियामेंट भी करते थे. पीएम मोदी ने कहा कि मैं तजुर्बे और हालात की बुनियाद पर आजाद साहब की इज्ज़त करता हूं. 

यह भी पढ़ें: बेटे के हाथ-पैर बांधकर, मां ने ही रेत दिया गला, बोली- अल्लाह के लिए दी कुर्बानी

पीएम मोदी ने कहा कि जब गुजरात के मुसाफिरों पर दहशतगर्दाना हमला हुआ तो मुझे सबसे पहले गुलाम नबी आजाद जी का फोन आया. पीएम ने कहा कि वो फोन सिर्फ जानकारी देने के लिए नहीं था. फोन पर गुलाम नबी आजाद के आंसू नहीं रुक रहे थे. उन्होंने कहा कि एक फिर रात में मुझे उनका फोन आया और उस वे उस तरह की फिक्र कर रहे थे जैसे कोई अपने परिवार की करता है.  

पीएम मोदी ने कहा कि पद और सत्ता जीवन में आती रहती है लेकिन उसे कैसे पचाना है, इसलिए एक दोस्त की शक्ल में गुलाम नबी जी को घटनाओं और अनुभवों के आधार मैं आदर करता हूं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news