Morbi Incident: मोरबी हादसे वाली जगह पर पहुंचे पीएम मोदी; अस्पताल पहुंच पूछा घायलों का हाल
Advertisement

Morbi Incident: मोरबी हादसे वाली जगह पर पहुंचे पीएम मोदी; अस्पताल पहुंच पूछा घायलों का हाल

Morbi Incident: पीएम नरेंद्र मोदी मोरबी हादसे के बाद जायज़ा लेने पहुंचे. जिसके बाद वह इस हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात करने सिविल अस्पताल भी गए. बता दें इस हादसे में 135 लोगों की जान जा चुकी है.

Morbi Incident: मोरबी हादसे वाली जगह पर पहुंचे पीएम मोदी; अस्पताल पहुंच पूछा घायलों का हाल

Morbi Incident: गुजरात के मोरबी में हुए भयंकर हादसे के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. इसके अलावा उन्होंने सिविल अस्ताल का भी दौरा किया और घायलों से मुलाकात की. आपको बता दें इस हादसे में अभी तक 130 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. वहीं कई दर्जन लोग घायल हैं.

इतवार को हुआ था हादसा

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में 135 लोगों की जान गई है. जानकारी के लिए बता दें ये हादसा रविवार शाम को हुआ. कई सौं लोग सस्पेंशन ब्रिज पर इकट्ठा थे और उसी वक्त ये ब्रिज टूट गया. आज पीएम इस हादसे का मुआयना लेने मोरबी पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले पीएम मोदी घटनास्थल पर पहुंचे जहां से उन्होंने हादसे का मुआयना किया. इस दौरान राज्य के होम मिनिस्टर हर्ष संघवी भी मौजूद रहे.

रेनोवेशन कर रही कंपनी के निशान को ढ़का गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी जिस वक्त हादसे वाली जगह का मुआयना करने पहुंचे तो वहां लगा हुआ ओरेवा कंपनी के निशान को ढ़क दिया गया. बता दें ओरेवा वह कंपनी है जिसे ब्रिज की रेनोवेशन का काम दिया गया था. पिछले कई सालों से यह कंपनी ब्रिज की मरम्मत का काम देख रही है.

अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी

इस जगह का मुआयना करने के बाद पीएम मोदी घायलों से मुलाकात करने सिविल अस्पताल पहुंचे. जहां पहुंचकर पीएम ने पीड़ितों से हालचाल जाना और हादसे लेकर जानकारी ली. इस मुलाकात के बाद पीएम ने सभी आला अधिकारियों को मीटिंग के लिए बुलाया और हादसे पर चर्चा की.

मीटिंग में अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि इस मामले की एक डिटेल इन्वेस्टिगेशन होनी चाहिए. इस बात का पता लगाना चाहिए कि ये हादसा क्यों हुआ. आपको बता दें राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी की गठन किया है. अभी तक 9 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

Trending news