राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी ईद की मुबारकबाद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा,"सभी देशवासियों को ईद मुबारक! यह त्योहार, आपसी भाईचारे और मेल-जोल की भावना को मजबूत करने तथा स्वयं को मानवता की सेवा करने के लिए फिर से समर्पित करने का अवसर है

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी ईद की मुबारकबाद
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ईद-उल-फितर (Eid Ul Fitr) के मौके पर देशवासियों को मुबारकबाद दी और कामना की कि कोरोना महामारी का सामना कर रहा देश जल्द ही इस संकट से उबरे और सामूहिक प्रयासों से मानव कल्याण के लिए काम करे.

यह भी पढ़ें: कोरोना की कॉलर ट्यून पर हाई कोर्ट का बड़ा बयान, सरकार से कहीं ये तीखी बातें

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच आज देश के विभिन्न हिस्सों में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा,"सभी देशवासियों को ईद मुबारक! यह त्योहार, आपसी भाईचारे और मेल-जोल की भावना को मजबूत करने तथा स्वयं को मानवता की सेवा करने के लिए फिर से समर्पित करने का अवसर है. आइए, हम कोविड-19 से निपटने के लिए सभी नियमों के पालन करने का तथा समाज व देश की भलाई के लिए काम करने का संकल्प लें."

यह भी पढ़ें: ये कैसी ईद है? ना तो चांद का इंतेज़ार, ना दिल बेक़रार और ना ख़ुशियों का इज़हार

इसके अलावा पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर देशवासियों को मुबारकबाद पेश करते कहा, "ईद-उल-फितर के पावन अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं। सभी के उत्तम स्वास्थ्य और कुशलक्षेम की कामना करता हूं। अपने सामूहिक प्रयासों से ही हम वैश्विक महामारी से निजात पाने की और मानव कल्याण की कामना करते हैं। ईद मुबारक."

ZEE SALAAM LIVE TV