दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, लगा होता है सोना
Advertisement

दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, लगा होता है सोना

हम आपको दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम के बारे में बताने जा रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आइसक्रीम का नाम ब्लैक डायमंड (Black Diamond Ice Cream) है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दुबई की लाइफ स्टाइल (Dubai Lifestyle) के बारे में तो आपने कई बार सुना ही होगा. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) भी यहीं मौजूद है. सिर्फ बुर्ज खलीफा दुबई में इकलौती ऐसी चीज नहीं है जो सुर्खियां बंटोरती है. दुबई में कई ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में जानकर हम और आप जैसे लोग हैरान रह जाते हैं. आज हम बात करने जा रहे हैं दुबई की एक खास आइसक्रीम (Dubai Ice Cream) की. 

हम आपको दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम के बारे में बताने जा रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आइसक्रीम का नाम ब्लैक डायमंड (Black Diamond Ice Cream) है. यह आइसक्रीम दुबई के स्कूपी कैफे में 2015 में लॉन्च की गई थी. एक खबर के मुताबिक ब्लैड डायमंड आइस्क्रीम के ऊपर 23 कैरेट का सोना लगा होता है. साथ ही इसके अंदर मैडगास्कर वनीला आइसक्रीम मौजूद होती है.

fallback

इसके अलावा ईरान का केसर और ब्लैक ट्रफ़ल भी इस आइसक्रीम को और शानदार बनाते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस आइसक्रीम की क़ीमत 60 हज़ार रुपये के क़रीब है. 

fallback

एक्‍ट्रेस और ट्रैवल व्लॉगर शेनाज ट्रेजरी ने ही में दुबई की यात्रा के दौरान इस आइसक्रीम के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने आइसक्रीम को खाते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्‍शन में लिखा, 'ऐसा क्या है जिसे पैसे से नहीं ख़रीदा जा सकता? एक आइसक्रीम के लिए 60,000 रुपये! दुबई में सोना खा रही हूं. यह दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम है. इस टेस्‍टी आइसक्रीम को खाना बेहद दिलचस्प रहा. और हां, उन्होंने यह मुझे फ्री में दी थी.'

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news