भगवंत मान ने किया और बड़ा ऐलान, सरकारी टीचर्स के मिलने वाले काम में की कटौती
Advertisement

भगवंत मान ने किया और बड़ा ऐलान, सरकारी टीचर्स के मिलने वाले काम में की कटौती

Bhagwant Mann: एक सरकारी बयान के मुताबिक, उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को क्वालिटी शिक्षा देना आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की पहली प्राथमिकता है. 

File PHOTO

पटियाला (पंजाब): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने हर फैसले जनता को हैरान कर रहे हैं. पहले उन्होंने विधायकों की पेंशन से जुड़ा बड़ा फैसला लिया. अब उन्होंने सरकारी स्कूलों के टीचर्स को लेकर बड़ा फैसला किया है. भगवंत मान ने मंगलवार को कहा कि स्कूल और कॉलेज के टीचर्स अब से सिर्फ एजुकेशन से जुड़े कामों पर ध्यान केंद्रित करेंगे और उन्हें इसके अतिरिक्त कोई और काम नहीं सौंपा जाएगा.

तालिबान के राज में ऐसे होता था सेक्स? अफगानिस्तान की पॉर्न स्टार ने किया खुलासा

इसके अलावा भगवंत मान ने कहा कि उनके लंबित मुद्दों के जल्द हल का भी वादा किया. मान ने एक ‘गारंटी’ देते हुए कहा कि पंजाबी यूनिवर्सिटी को उसके कर्ज से निजात दिलाई जाएगी ताकि वह उत्तर भारत में उच्च शिक्षा के लिए एक बेहतरीन इदारें के तौर पर अपनी प्रतिष्ठा फिर से हासिल कर सके. मुख्यमंत्री तीन दिवसीय पंजाबी सिनेमा, टेलीविज़न और थिएटर मेगा शो के विदाई प्रोग्राम की अध्यक्षता कर रहे थे. इसका आयोजन पंजाबी फिल्म एवं टीवी एक्टर्स एसोसिएशन और पंजाबी यूनिवर्सिटी ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था.

Watch: सास, जेठ और जेठानी ने जानवरों की तरह बहु की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

एक सरकारी बयान के मुताबिक, उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को क्वालिटी शिक्षा देना आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की पहली प्राथमिकता है. उन्होंने इस प्रतिबद्धता को दोहराया कि निधि की कमी की वजह से कोई भी उच्च शिक्षा हासिल करने से महरूम नहीं रहेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षकों के सभी लंबित मुद्दों को जल्द हल किया जाएगा और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए कोई भी मजबूर नहीं होगा. मान ने यह कहा कि स्कूल और कॉलेज शिक्षक अब से सिर्फ पढ़ाने के काम पर ध्यान केंद्रित करेंगे जैसा दिल्ली में किया गया है और उन्हें कोई और कार्य नहीं सौंपा जाएगा. दिल्ली में ‘आप’ की सरकार है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में प्रतिशोध का कोई स्थान नहीं है और इस वजह से किसी को भी परेशान नहीं किया जाएगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news