AAP Raghav Chadha: कहां हैं राघव चड्ढा? आप मंत्री ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228670

AAP Raghav Chadha: कहां हैं राघव चड्ढा? आप मंत्री ने दी जानकारी

Raghav Chadha Update: राघव चड्ढा कहां है? काफी लोग यह सवाल कर रहे हैं. अब इस मामले में आम आदमी पार्टी नेता ने जानकारी दी है और बताया है कि आखिर राघव क्या कर रहे हैं?

AAP Raghav Chadha: कहां हैं राघव चड्ढा? आप मंत्री ने दी जानकारी

Raghav Chadha Update: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को पार्टी के सीनियर नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी के बारे में जानकारी दी है. राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी को उन्होंने आंख की गंभीर जटिलता को लिए जिम्मेदार ठहराया है. भारद्वाज ने कहा कि चड्ढा की आंखों की रोशनी जा सकती थी और वह इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं.

क्या बोले सौरभ भरद्वाज?

मंत्री ने कहा, “वह ब्रिटेन में है; उनकी आंखों में एक जटिलता थी और मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर था कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी. वह वहां इलाज कराने गए हैं. मेरी उनके साथ शुभकामनाएं हैं.' वह जल्द ही अच्छे स्वास्थ्य में वापस आएंगे और अभियान में शामिल होंगे."

राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी

आम आदमी पार्टी को लगातार मिल रहे झटकों, खासकर शराब नीति मामले में पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी काफी खल रही है. केजरीवाल के करीबी सहयोगी चड्ढा, जिन्होंने पार्टी में महत्वपूर्ण विभागों को संभाला और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर पार्टी के हमलों का नेतृत्व किया, आंख की सर्जरी के लिए पिछले महीने से लंदन में हैं.

परिणीति चोपड़ा ने की वापसी

जबकि चड्ढा की पत्नी, अभिनेता परिणीति चोपड़ा, अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज से पहले लौट आईं, वह लंदन में रहे. उनकी वापसी में देरी से उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. हालाँकि, पंजाब से राज्यसभा सांसद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के संबोधन को पोस्टकर रहे हैं.

राघव चड्ढा ने 18 अप्रैल को लिखा था," अरविंद केजरीवाल कई सालों से डायबिटीज के रोगी हैं. केजरीवाल हर दिन 54 यूनिट इंसुलिन पर हैं. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहा है. यह बेहद अमानवीय और जेल नियमों के खिलाफ है.”

Trending news