Rajasthan: राजस्थान मदरसा बोर्ड के चेयरमैन बनाए गए एमडी चोपदार; CM गहलोत ने दी बड़ी ज़िम्मेदारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1545540

Rajasthan: राजस्थान मदरसा बोर्ड के चेयरमैन बनाए गए एमडी चोपदार; CM गहलोत ने दी बड़ी ज़िम्मेदारी

Rajasthan Madarsa Board : राजस्थान के झुंझुनूं से कांग्रेस लीडर एमडी चोपदार को बड़ी ज़िम्मेदारी मिली हैं. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक​ गहलोत ने उन्हें मदरसा बोर्ड का चेयरमैन बनाया है.  एमडी चोपदार की नियुक्ति के बाद उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई.

Rajasthan: राजस्थान मदरसा बोर्ड के चेयरमैन बनाए गए एमडी चोपदार; CM गहलोत ने दी बड़ी ज़िम्मेदारी

Rajasthan Madarsa Board : राजस्थान के झुंझुनूं से कांग्रेस लीडर एमडी चोपदार को बड़ी ज़िम्मेदारी मिली हैं. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक​ गहलोत ने उन्हें मदरसा बोर्ड का चेयरमैन बनाया है.  एमडी चोपदार की नियुक्ति के बाद उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई और डांस करते हुए नज़र आए. झुंझुनूं के रहने वाले एमडी चोपदार का नाम शेखावाटी के अहम अल्पसंख्यक नेताओं में शुमार किया जाता है. मदरसा बोर्ड का चेयरमैन बनाए जाने के बाद शेखावाटी में अल्पसंख्यक तबक़े में जश्न मनाया जा रहा है. झुंझुनूं में उनके हामियों ने आतिशबाज़ी की और जश्न मनाते दिखे. 

मदरसा पैराटीचर्स को पर्मानेंट करना हमारी प्राथमिकता:चोपदार
इस मौक़े पर चोपदार ने हमारे सहयोगी चैनल जी राजस्थान से ख़ास बातचीत में कहा कि उन्होंने तक़रीबन ढाई दशक एक कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर पर काम किया है. अब सीएम अशोक गहलोत ने उन्हें जो नई ज़िम्मेदारी दी है उसे वे पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता मदरसा पैराटीचर्स को पर्मानेंट करने तथा मदरसों को मॉडल के तौर में विकसित करना है. एमडी चोपदार ने कहा कि आने वाले बजट में मदरसों के लिए सरकार बड़ा ऐलान करेगी और इसके लिए उन्हें मुख्यमंत्री गहलोत की तरफ से भरोसा दिया गया है. बता दें कि एमडी चोपदार का शुमार कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा एमपी इमरान प्रतापगढ़ी के नज़दीकी लोगों में किया जाता है.

सरकार का अदा किया शुक्रिया
बता दें कि बीते साल कांग्रेस एमपी राहुल गांधी के साथ एक अहम मीटिंग हुई थी. प्रमुख अल्पसंख्यक लीडरों की मीटिंग में भी एमडी चोपदार ने राजस्थान की अगुवाई की थी. वहीं हाल के दिनों में ही चोपदार को अल्पसंख्यक विभाग के लीडरशिप प्रोग्राम का नेशनल कॉर्डिनेटर भी बनाया गया था. मदरसा बोर्ड के चेयरमैन बनने की ख़बर के साथ ही उनके घर पर लोगों के आने जाने का सिलसिला जारी है. जश्न में डूबे उनके समर्थक मुबारकबाद दे रहे हैं . बड़ी तादाद में देर रात तक हामियो ने फूलों की माला पहनाकर चोपदार का शानदार स्वागत किया. वहीं नई ज़िम्मेदारी मिलने पर एमडी चोपदार ने सरकार का शुक्रिया अदा किया.

Watch Live TV

Trending news