Raju Srivastav Health: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर गंभीर, AIIMS के डॉक्टरों ने दी ताजा जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1312472

Raju Srivastav Health: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर गंभीर, AIIMS के डॉक्टरों ने दी ताजा जानकारी

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं और ताजा जानकारी के मुताबिक, उनकी की हालत अभी भी नाजुक बनीं हुई है. डॉक्टरों ने इलाज के लिए अगले 24 घंटे का वक्त अहम बताया है.

Raju Srivastav Health: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर गंभीर, AIIMS के डॉक्टरों ने दी ताजा जानकारी

नई दिल्ली: महशूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिल्ली के एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. माहिर डॉक्टर्स की निगरानी में राजू श्रीवस्तव का इलाज चल रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक, राजू की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि अगल 24 घंटे राजू के लिए बेहद अहम हैं. उनकी हालत में कोई सुधार दर्ज नहीं कि जा रहा है. फिलहाल डॉक्टरों ने राजू के ब्रेन डेड से इंकार किया है और अगले 24 घंटे को काफी अहम बताया है. 

दरअसल, पिछले दिन ही राजू की सेहत को लेकर खबर आई थी कि उनकी हासत में सुधार हो रहा है. डॉक्टरों ने कहा था कि एक सीनियर लेडी डॉक्टर ने राजू की कंडीशन देखी है. उन्होंने कहा कि इंफेक्शन डेवलप हुए थे, वह अब कम हो रहे हैं. इस खबर राजू के फैंस और परिवार वालों को राजू के जिंदगी के आस मिली थी, लेकिन आज की खबर सुनकर कॉमेडियन के फैंस थोड़ा मायूस हो गए हैं और उनकी टेंशन में इजाफा कर दिया है. देशभर के लोग राजू के जल्द से जल्द सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे हैं. राजू की फैमिली ने भी बीते दिन उनकी अच्छी सेहत के लिए पूजा रखी थी. 

ये भी पढ़ें: Mahbooba Mufti: घर में नजरबंद महबूबा मुफ्ती, कश्मीर में बाहरी लोगों के वोट देने पर दी थी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम के लिए गए थे, जहां वह जिम के दौरान, ट्रेडमिल पर चलते हुए गिर गए थे. उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया था. एक पहले तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही थी, लेकिन एक दिन बाद ही उनकी हालत खराब हो गई. राजू की उम्र फिलहाल 58 साल है. वह 80 के दशक से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. साल 2005 में आए स्टैंड-अप रियलिटी कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद लोगों के दरमियान उनकी शोहरत फैलती चली गई.

ये वीडिये भी देखिए: Sana Khan Video: मन में गुनाह का ख्याल आए तो पहले देख लें यह वीडियो, हो सकता है बचाव

Trending news