कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर पहली बार पत्नी ने दिया ब्यान; लोगों से की ये अपील
Advertisement

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर पहली बार पत्नी ने दिया ब्यान; लोगों से की ये अपील

Comedian Raju Srivastava health condition: अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने गुरुवार को कहा है कि उनके पति वेंटिलेटर पर हैं, और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. 

राजू श्रीवास्तव

नई दिल्लीः मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव ( Comedian Raju Srivastava) कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, और उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरफ की अफवाहें आ रही है. इसी बीच राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने गुरुवार को स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा है कि उनके पति वेंटिलेटर पर हैं, और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं.
राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जारी एक बयान में, शिखा ने कहा है कि उनके पति की हालत स्थिर है. शिखा ने कहा, ‘‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत ठीक है, और वह रफ्ता-रफ्ता ठीक हो रहे हैं, हालांकि, वह इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं.’’ 
इससे पहले एक दूसरे कॉमेडियन सुनील पॉल ने भी कहा था कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है और वह बोलने लगे हैं, जबकि पहले खबर थी कि वह कई दिनों से कोमा में हैं. 
 

 

अस्पताल के बयानों पर ही भरोसा करें 
गौरतलब है कि इससे पहले दिन में, कई मीडिया संस्थानों ने खबर दी थी कि राजू श्रीवास्तव (58) को दिल का दौरा पड़ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती होने के 15 दिनों बाद उन्हें होश आ गया है.शिखा ने मीडिया समूहों और राजू श्रीवास्तव के फैंस से अपील की है कि परिवार द्वारा उनके आधिकारिक सोशल मीडिया पेज और अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयानों पर ही भरोसा करें.

शिखा ने कहा, ‘‘सिर्फ एम्स, दिल्ली के बयान और राजू ज्ञरवास्तव के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट विश्वसनीय और वास्तविक हैं. किसी और की कोई दूसरी खबर या बयान अविश्वसनीय है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘एम्स, दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम कड़ी मशक्कत और लगन से काम कर रही है. वह गहन निगरानी में हैं. हम डॉक्टरों और राजू श्रीवास्तव के सभी शुभचिंतकों के आभारी हैं. आप सभी से उनके लिए अपना प्यार और दुआ करने की अपील करते हैं.’’ 
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव को पिछले 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी. वह तब से जीवन रक्षक प्रणाली पर रखे गए हैं.

राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन उद्योग में सक्रिय हैं. 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें पहचान मिली थी.  फिर वह बड़े पर्दे को साझा करके सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए. स्टैंड-अप कॉमेडियन से राजनेता बने और अभिनेता अपने मंच चरित्र 'गजोधर भैया' के लिए बहुत लोकप्रिय हैं.

ऐसी ही  खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news