Rameshwaram Cafe Blast Update: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में नया CCTV, आरोपी ने बीच में बदले थे कपड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2146047

Rameshwaram Cafe Blast Update: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में नया CCTV, आरोपी ने बीच में बदले थे कपड़े

Rameshwaram Cafe Blast Update: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में नया अपडेट आया है. आरोपी का एक नया सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. जिसमें पता लग रहा है कि उसने घटना को अंजाम देने के बाद कपड़े बदले थे.

Rameshwaram Cafe Blast Update: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में नया CCTV, आरोपी ने बीच में बदले थे कपड़े

Rameshwaram Cafe Blast Update: नेशनल इनवेस्टिगेटिव एजेंसी, जो बेंगलुरु के एक लोकप्रिय रेस्तरां में 1 मार्च को हुए विस्फोट की जांच कर रही है, उसने शहर के एक नए सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिससे पता चलता है कि संदिग्ध हमलावर ने कपड़े बदले और वह कर्नाटक के तुमकुरु जाने के लिए बस में चढ़ा. मामले से परिचित लोगों ने गुरुवार को बताया कि रामेश्वरम कैफे में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) रखा गया था. लोगों ने बताया कि हमलावर ने घटना की सुबह कैफे तक पहुंचने के लिए कई सार्वजनिक बसों का इस्तेमाल किया था.

नए वीडियो में क्या है?

बैकपैक के साथ, पूरी बाजू की शर्ट, टोपी, फेसमास्क और चश्मा पहने बस में घूम रहे संदिग्ध के नए वीडियो फुटेज की जांच की जा रही है. ऐसा प्रतीत होता है कि बस में कैमरा देखने के बाद वह उस दिशा में चला गया जहां उसे देखा नहीं जा सकता था, ”मामले से परिचित एक अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा, "हम फुटेज की जांच कर रहे हैं." इस बीच, टी-शर्ट पहने, बिना फेसमास्क, टोपी और चश्मा पहने एक अन्य बस के अंदर बैठे संदिग्ध की एक असत्यापित तस्वीर भी सामने आई है.

सस्पेक्ट ने बदले थे कपड़े

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने गुरुवार को कहा कि मुख्य संदिग्ध ने घटना के बाद अपने कपड़े बदले और बस से सफर किया. उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने विस्फोट के बाद एक बस से तुमकुरु जिला मुख्यालय शहर की ओर यात्रा की, बल्लारी तक अधिकारी उसकी यात्रा की पुष्टि कर रहे हैं.

अधिकारियों ने कहा,“हमें और भी महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, कि वह (संदिग्ध) किस दिशा में गया है और उसने अपने कपड़े कैसे बदले हैं. कुछ जानकारी उजागर नहीं की जा सकती. पिछले कुछ दिनों में हमें अच्छी लीड मिली है. मुझे लगता है कि उसे जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.'' यह ज्ञात है कि उसने बस से यात्रा की है, उन सुरागों के आधार पर अधिकारी अनुसरण कर रहे हैं. उन्हें महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं." उन्होंने आगे कहा कि यह साफ है कि उसने बस से यात्रा की है, उन सुरागों के आधार पर अधिकारी जांच कर रहे हैं. यह एक महत्वपूर्ण लीड है.
 
बता दें इस हादसे में नौ लोग घायल हुए थे. जिसके बाद एजेंसी ने सस्पेक्ट का पता बताने वाले को 10 लाख रुपये ईनाम देने की बात कही थी. यह मामला एनआईए के पास है, और एजेंसी सभी पॉसिबल एंगल की जांच कर रही है.

Trending news