लिव इन में रह रही साहिबा ने शादी को कहा तो जितेंद्र ने कर दी हत्या, तालाब में फेंकी लाश
Advertisement

लिव इन में रह रही साहिबा ने शादी को कहा तो जितेंद्र ने कर दी हत्या, तालाब में फेंकी लाश

Reel Star Sahiba Murder: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में भी श्रद्धा जैसा मामला सामने आया है. यहां लिव इन में रह रहे साहिबा और जितेंद्र के बीच शादी करने को लेकर विवाद हो गया. जितेंद्र का कहना है कि मैं साहिबा से शादी नहीं करना चाहता था इसलिए उसका कत्ल कर दिया. पढ़िए पूरी खबर

लिव इन में रह रही साहिबा ने शादी को कहा तो जितेंद्र ने कर दी हत्या, तालाब में फेंकी लाश

Reel Star Sahiba Murder by Jitendra: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर जितेंद्र ने अपनी लिव इन पार्टनर को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वो उससे शादी करने के लिए कह रही थी. लेकिन जितेंद्र ने उससे शादी करने की बजाए नशे की हालत में साहिबा को चाकू मारकर कत्ल कर दिया. बताया जा रहा है कि जितेंद्र और साहिबा की उम्र में तकरीबन 12 साल का फर्क है. पुलिस ने साहिबा के भाई शकील की शिकायत पर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने बताया कि उन्हें 18 मई को जानकारी मिली कि हैबतपुर के तालाव में एक लड़की की लाश पड़ी हुई है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकाला तो देखने से लग रहा था कि लाश एक या दो दिन पुरानी है. पुलिस ने इस दौरान देखे लड़की के हाथ पर 'साहिबा' लिखा हुआ है और हाथ की नस भी कटी हुई है. पुलिस मामले की तेजी के साथ छानबीन शुरू कर दी. जांच के दौरान पता चला कि लड़की का नाम साहिबा है और और निठारी रोड लोनी गाजियाबा की रहने वाली है और हैबतपुर में किराए के मकान लिव इन में रहती थी. 

साहिबा के भाई शकील ने जितेंद्र भाटी नाम के लड़के पर अपनी बहन का कत्ल करने का आरोप लगाया. साथ ही बताया कि जितेंद्र केमराला, दादरी का रहने वाला है. पुलिस मिली जानकारी के मुताबिक तलाश में जुट गई और शनिवार की रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए. आरोपी ने बताया कि साहिबा ने मुझपर बार-बार शादी करने का दबाव बना रही थी. जिसके चलते मैंने चाकू से उसके हाथ की नस काट दी.

सोशल मीडिया के ज़रिए हुई मुलाकात:

आरोपी जितेंद्र ने बताया,"साहिबा और उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के ज़रिए हुई थी. दिसंबर 2022 में साहिबा में गाजियाबाद से हैबतपुर आकर किराये के मकान में रहने लगी. अब तक हम एक दूसरे के काफी करीब आ गए थए. मैं साहिबा से मिलने के लिए अक्सर उसके कमरे जाया करता था. मेरे वहां जाने पर कई बार लोग सवाल भी पूछते थे. इसलिए साहिबा और मैंने फैसला किया कि हम एक दूसरे को पति-पत्नी बताकर एक साथ इसी कमरे में रहेंगे. इस दौरान साहिबा सिंदूर भी लगाया करती थी."

34 वर्ष की थी रील स्टार साहिबा:

आरोपी जितेंद्र ने यह भी बताया,"जब मैं उसके साथ रहने लगा तो मुझे पता चला कि वो बहुत ज्यादा शराब पीती है." जितेंद्र के मुताबिक उसकी उम्र महज़ 22 वर्ष है और साहिबा उससे 12 साल बड़ी यानी 34 वर्ष की थी. वो बार-बार मुझसे शादी करने के लिए कहती थी लेकिन उम्र ज्यादा होने की वजह से मैं शादी नहीं करना चाहता था." जितेंद्र ने बताया," हम दोनों अलग-अलग धर्म के थे इसलिए परिवार वालों ने भी हम से रिश्ता तोड़ लिया था."

नशे का फायदा उठाकर काट दी नस:

जितेंद्र ने पुलिस को कत्ल की रात वाली दास्तान सुनाते हुए कहा,"15-16 मई की रात हम दोनों कमरे में बैठकर शराब पी रही थी. शराब पीने के दौरान साहिबा ने फिर से शादी करने की जिद शुरू कर दी. दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ. साहिबा ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी और मैंने उसका फायदा उठाकर चाकू उसके बाएं हाथ की नस काट दी."

कंधे पर रखकर तलाब में फेंक दी लाश:

जितेंद्र ने बताया,"मैं उसके हाथ की नस काटकर सो गया और तकरीबन 3 घंटे बाद जब उठा तो कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ था. मैं यह सब कुछ देखकर डर गया. जिसके बाद मैंने कमरा साफ किया और साहिबा की लाश को कंधे पर रखकर नजदीकी तालाब में फेंक दिया."

क्या बोली पुलिस:

इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने बताया कि आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके पास से वो चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे उसने रील स्टार साहिबा का कत्ल किया. उसके खिलाफ लड़की के भाई शकील की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news