Kanpur Encounter: विकास दुबे पर इनामी रकम बढ़ाकर की गई 5 लाख
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam707918

Kanpur Encounter: विकास दुबे पर इनामी रकम बढ़ाकर की गई 5 लाख

कत्ल के बाद से ही पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हुए मुजरिम विकास दुबे पर चार बार इनामी रकम बढ़ाई जा चुकी है.

फाइल फोटो

कानपुर: कानपुर में 8 पुलिस अहलकार की बेरहम तरीके से कत्ल कर फरार चल रहे मोस्ट वांटेड मुजरिम विकास दुबे (Vikas Dubey) पर अब इनाम की रकम ढाई लाख से बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दी गई है. इससे पहले उसपर 50 हजार का इनाम था, जिसे बाद में बढ़ाकर 1 लाख, फिर ढाई लाख और अब 5 लाख कर दिया गया है. इनामी रकम की बुनियाद पर अब विकास यूपी का सबसे ज्यादा इनामी मुजरिमी बन गया है. जिसकी तलाश यूपी से लेकर मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान और हरियाणा तक की जा रही है. विकास दुबे से पहले डकैत बाबुली कोल पर भी हुकूमत 5 लाख का इनाम ऐलान कर चुकी थी. 

कत्ल के बाद से ही पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हुए मुजरिम विकास दुबे पर चार बार इनामी रकम बढ़ाई जा चुकी है. उस पर सबसे पहले 50 हजार, उसके बाद एक लाख, फिर ढाई लाख और अब पांच लाख का इनाम रखा गया है. विकास दुबे के बारे में जानकारी देने वाले किसी भी शख्स को 5 लाख का इनाम पुलिस मेहकमा की जानिब से दिया जाएगा. 

विकास दुबे को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी है. दिल्ली से सटे हुए जिले गौतमबुद्ध नगर में हाई अलर्ट है और यहां के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट कॉम्प्लेक्स में भी भारी फोर्स तैनात है. सभी दरवाज़ों पर सख्त चेकिंग जारी है. विकास दुबे के सरेंडर करने की अटकलों के बीच गौतमबुद्धनगर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सभी दरवाज़ों पर पुलिस फोर्स तैनात हैं और डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अंदर जाने वाले सभी लोगों के चेहरे से मास्क हटवा कर उनकी पहचान करने के बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जा रहा है. 

Zee Salaam Live TV

Trending news