Purnia Rally: महागठबंधन की रैली में गरजे RJD चीफ़; BJP को बताया RSS का मुखौटा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1586501

Purnia Rally: महागठबंधन की रैली में गरजे RJD चीफ़; BJP को बताया RSS का मुखौटा

Lalu Yadav: पूर्णिया में महागठबंधन की रैली आयोजित की गई. रैली में आरजेडी चीफ़ लालू यादव ने वर्चुअल तरीक़े से शिरकत की. इस मौक़े पर लालू ने ,कहा कि हम और नीतीश एक हैं, आगे भी एकजुटता का प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा महागठबंधन को साथ चलकर बिहार को आगे बढ़ाना है. 

Purnia Rally: महागठबंधन की रैली में गरजे RJD चीफ़; BJP को बताया RSS का मुखौटा

RJD-JDU Rally: बिहार में लोकसभा इलेक्शन 2024 को लेकर महागठबंधन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस कड़ी में शनिवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की पहली महारैली आयोजित की गई. इस रैली में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी समेत वाम दलों के लीडरों ने हिस्सा लिया. इस रैली में ख़ास तौर पर से पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ़ लालू प्रसाद यादव वर्चुअल तरीक़े से रैली में शामिल हुए.

बीजेपी-आरएसएस पर बरसे लालू
लालू प्रसाद ने बीजेपी पर निशाने साधते हुए कहा कि बीजेपी सियासी पार्टी नहीं है, बल्कि यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का मुखौटा है. उन्होंने बीजेपी को आरक्षण विरोधी बताते हुए कहा कि उनके ख़िलाफ सभी को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी की ज़रूरत है.  आरजेडी चीफ़ ने कहा कि मुझे इस बात की काफ़ी ख़ुशी है कि पूर्णिया में महागठबंधन के सभी पार्टियों के लोग एक स्टेज पर नज़र आ रहे हैं, जो हमारी एकजुटता का सबूत हैं. लालू ने कहा कि इस महारैली को देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि महगठबंधन की ताक़त रंग लगाएगी और जीत हमारी होगी.

लोकसभा इलेक्शन के लिए महागठबंधन तैयार: लालू
आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा इलेक्शन के लिए महागठबंधन पूरी तरह से तैयार है. बस ज़रूरत इस बात की है कि महागठबंधन  को अपनी पूरी ताक़त का मुज़ाहिरा करना होगा. एकजुट होकर ही हम बीजेपी का सफाया करने में कामयाबी हासिल कर सकते हैं. लालू ने इस दौरान बीजेपी और आरएसएस की आलोचना कतरते हुए कहा कि देश की तानाशाह सरकार की वजह से ग़रीबी चरम पर पहुंच गई है, लोकतंत्र की हत्या हो रही है और किसी का सम्मान नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि लालू और नीतीश एक हो गए हैं और कोई भी किसी तरह की ग़लतफ़हमी में न रहे, हमारा गठबंधन नज़रियात का है, हमने हमेशा साथ रहने का वादा किया है और आख़िरी सांस तक देश और लोकतंत्र की हिफ़ाज़त करेंगे.

Watch Live TV

Trending news