Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की गई जान
Advertisement

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की गई जान

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र में आज सुबह ही दो जबदस्त सड़क हादसे हे गए, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है. एक हादसे में 9 लोगों के मारे जाने की खबर है, तो दूसरे हादसे में 4 लोगों ने जान गवां दी है.

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की गई जान

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र में दो भीषण सड़क हादसे हो गए जिसमें 13 लोगों की मौत हो जबकि 2 दर्जन लोग घायल हो गए. पहला हादसा मुंबई-गोवा हाइवे पर एक कार और ट्रक के आपस में टकरा जाने से हुआ. इसमें 9 लोगों की मौत हो गई. हासमें चार औरतों की जान गई है. हादसा सुबह 5 बजे आस-पास हुआ. हादास रायगढ़ के मानगांव के रोपोली गांव में हुआ. ट्रक में कार सामने से आकर टकरा गई. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. मुंबई-गोवा सड़क पर अक्सर हादसे होते रहते हैं. 

दूसरे हादसे में 4 लोगों की हुई मौत

इसी हाइवे पर एक दूसरे हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 23 लोगों के जख्मी होने की खबर है. यह हादसा मुंबई-गोवा हाईवे पर कणकवली के पास पेश आया. यहां एक प्राइवेट बस बुरी तरह हादसे का शिकार हो गई. बताया जाता है कि ड्राइवर का बस से नियंत्रण छूटने के बाद हादसा पेश आया. बस में 36 यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें: गूगल को उर्दू सिखा रहे हैं ये दो पाकिस्तानी शख्स, स्पेशल इंटरव्यू में बताई पूरी कहानी

शिरडी में हुआ हादसा

पिछले हफ्ते शुक्रवार को महाराष्ट्र से नासिक-शिरडी हाईवे पर एक सड़क हादसा हुआ था. इसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 6 लोग घायल हो गए थे. बस में 50 यात्री सवार थे. सभी शिरडी साईं बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे तभी एक ट्रक सामने से आ कर टकरा गया. इस हादसे पर सीएम एकनाथ शिंदे ने शोक जताया था. उन्होंने हादसे में जान गवांने वाले लोगों के परिजनों को 5-5 साथ रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया था. उन्होंने हादसे पर जांच के आदेश भी दिए थे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news