Royal Enfield इसी महीने लॉन्च कर सकती है यह धांसू बाइक; जानिए कीमत और फीचर्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1115950

Royal Enfield इसी महीने लॉन्च कर सकती है यह धांसू बाइक; जानिए कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Scram 411: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की हर मोटरसाइकिल लोगों के दिलों पर राज करती है. इस साल कंपनी एक नई बाइक लॉन्च करने का प्लान बना रही है. 

File Photo

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की हर मोटरसाइकिल लोगों के दिलों पर राज करती है. इस साल कंपनी एक नई बाइक लॉन्च करने का प्लान बना रही है. दरअसल इस साल के मार्च महीने में रॉयल इन्फील्ड  Scram 411 लॉन्च कर सकती है. जानकारी के मुताबिक यह बाइक 11 मार्च को मार्कीट में आ जाएगी.

बताया जा रहा है कि यह बाइक एक एडवेंचर बाइक होने वाली है. अगर बात करें इसकी पावर की तो यह हिमालयन से कम दमदार होने वाली है. इस बाइक का लोगों को काफी वक्त से इंतेजार था जो कि अब पूरा होने वाला है. यह बाइक ऑफ रोड राइडिंग के लिए बेमिसाल होने वाली है. इसके अलावा यह शहरी रास्तों के लिए भी जबरदस्त होगी.

किन कलर्स में होगी अवेलेबल?
जानकारी के मुकाबिक इस बाइक को कंपनी दो रंग के कॉम्बिनेशन में लॉन्च कर सकती है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बाइक लाल और काले रंग के कलर कॉम्बिनेशन के साथ मार्किट में मिलेगी. बाइक के आगे वाले टायर 19 इंच का है वहीं पीछे वाला टायर को कंपनी ने 17 इंच का रखा है. कई लोगों का अनुमान है कि कंपनी इस बाइक की कीमत  1.90 लाख रुपये के आसपास रख सकती है.

रॉयल एनफील्ड हिमालयन के मुकाबले नई स्क्रैम 411 काफी सस्ती होने वाली है. अगर बात करें इसके फीर्स की तो स्क्रैम 411 को छोटे पहिये, सिंगल पीस सीट, छोटा सस्पेंशन ट्रैवल और पिछले हिस्से में ग्रैब रेल दी गई है. स्क्रैम 411 में  'LS410, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC' इंजन मिल सकता है. यह इंजन 411 सीसी का होगा और 24.3 बीपीएच पावर पैदा करेगा.

देखें वीडियो

Trending news