UP Election 2022: RSS ने मुस्लिम महिलाओं से संपर्क के लिए चलाई ये खास मुहिम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1053682

UP Election 2022: RSS ने मुस्लिम महिलाओं से संपर्क के लिए चलाई ये खास मुहिम

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संस्थापक और संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कुमार ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं सोशल मीडिया के जरिये और अन्य बैठकों के जरिये संदेश देगी जो लोगों को संघ और भाजपा की सही तस्वीर दिखाने की कोशिश का हिस्सा है.
 

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मुस्लिम महिलाओं तक पहुंचने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया है. इस कदम के तहत आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार(RSS Leader Indresh Kumar) ने बुधवार को संघ से संबद्ध मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (Rastriya Muslim Manch) की महिला इकाई की नई दिल्ली में एक दिवसीय बैठक की अध्यक्षता की. इस बैठक में मुस्लिम महिलाओं की सशक्तिकरण और कल्याण से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. बाद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संस्थापक और संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कुमार ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं सोशल मीडिया के जरिये और अन्य बैठकों के जरिये संदेश देगी जो लोगों को संघ और भाजपा की सही तस्वीर दिखाने की कोशिश का हिस्सा है.

‘दास्तान ए योगी’ का विमोचन
इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आत्मकथा ‘‘दास्तान ए योगी’ का विमोचन भी किया गया. इस किताब का विमोचन कुमार ने किया है जो वर्ष 2017 में प्रकाशित और शांतनु गुप्ता द्वारा लिखी ‘‘द मोन्क हू बिकेम चीफ मिनिस्टर’ का उर्दू संस्करण है. संघ नेता ने बताया कि बैठक के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने मुस्लिम राष्ट्रीय मंच, अदालत और मोदी सरकार को ‘‘तीन तलाक के दर्द से मुक्ति’’ दिलाने के लिए धन्यवाद दिया. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news