बीरभूम हिंसा पर बंगाल विधानसभा में मारपीट, BJP और TMC के विधायक आपस में भिड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1136552

बीरभूम हिंसा पर बंगाल विधानसभा में मारपीट, BJP और TMC के विधायक आपस में भिड़े

BJP and TMC MLAs clash: जानकारी के मुताबिक इस हाथपाई के नतीजे में असित मजूमदार ज़ख्मी हो गए हैं. वहीं इस मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर गए हैं. 

 

बीरभूम हिंसा पर बंगाल विधानसभा में मारपीट, BJP और TMC के विधायक आपस में भिड़े

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर आ रही है. राज्य विधानसभा में टीएमसी और बीजेपी के विधायकों के बीच कायदे से मारपीट हो गई है. बताया जा रहा है कि बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा (Manoj Tigga) और TMC विधायक असित मजूमदार (Asit Majumdar) आपस में भिड़ गए और दोनों के दरमियान ज़ोरदार अंदाज में मारपीट हुई.

जानकारी के मुताबिक इस हाथपाई के नतीजे में असित मजूमदार ज़ख्मी हो गए हैं. वहीं इस मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Video: Oscars के मंच पर जमकर कटा बवाल! Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का; जानिए पूरा मामला

बीजेपी के विधायकों ने इल्जाम लगाया है कि वे बीरभूम हिंसा के मामले में विधानसभा में चर्चा कराना चाहते थें, जिसके बाद टीएमसी के विधायकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और साथ-साथ मारपीट और धक्कामुक्की भी की.

ये भी पढ़ें: BJP की जीत का जश्न मनाना मुस्लिम युवक को पड़ा भारी, पड़ोसियों ली जान; भाजपा विधायक ने दिया शव को कंधा

इस मारपीट के बाद बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा (Manoj Tigga) बंगाल विधानसभा के प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि टीएमसी के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि इस मारपीट के दौरान उनका शर्ट फाड़ दिया गया. वहीं इस हादसे के बाद बीजेपी विधायक और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा के बाद जमकर नारेबाजी की और कहा कि टीएमसी के विधायकों ने बीजेपी के विधायकों का साथ मारपीट की.

Zee Salaam Live TV:

Trending news