Salman Khan Firing Case: सलमान को मारने की कीमत 25 लाख, चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2317442

Salman Khan Firing Case: सलमान को मारने की कीमत 25 लाख, चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर हुए हमले के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी दी गई थी. पूरी खबर पढें.

Salman Khan Firing Case: सलमान को मारने की कीमत 25 लाख, चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा

Salman Khan Firing Case:  सलमान खान के घर पर हुए हमले के मामले में अब बड़ा अपडेट आया है. सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के आरोपी पांच लोगों के खिलाफ दायर नई चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड अभिनेता की हत्या के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. 

मॉर्डन हथियारों का करने वाले खे इस्तेमाल

नवी मुंबई पुलिस के जरिए दायर चार्जशीट में आगे कहा गया है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से जुड़े आरोपी सलमान खान की हत्या के लिए आधुनिक हथियार हासिल करने की योजना बना रहे थे. 14 अप्रैल को, मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने कई राउंड फायरिंग की थी.

फार्महाउस और शूटिंग की जगह की रेकी

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार गिरोह के सदस्यों ने सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस, मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर के आसपास के इलाके तथा फिल्म शूटिंग की जगह की रेकी की थी. गिरोह ने विदेश से हथियार लाने की योजना बनाई थी. 

सिद्धू मूसेवाला वाले हथियार से हत्या का प्लान

जांच से पता चला है कि गिरोह का इरादा तुर्की में बनी जिगाना पिस्तौल से अभिनेता की हत्या करना था, जिसका इस्तेमाल 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने के लिए किया गया था. बता दें, 14 अप्रैल की सुबह को दो बाइक सवाल सलमान खान के पनवेल स्थित घर के बाहर आए और फायरिंग की. इस दौरान सलमान खान घर पर ही थे. आरोपी गोली चलाकर फारार हो गए और बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

कौनसी बंदूकें करने वाले थे इस्तेमाल

पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने खुलासा किया कि वह अभिनेता पर कथित हमले को अंजाम देने के लिए एम16, एके-47 और एके-92 राइफलें खरीदने के लिए पाकिस्तान के एक हथियार डीलर के संपर्क में था. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई समेत 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है. 

Trending news