मुसलमानों को डराने के लिए आज़म खान पर कार्रवाई कर रही है BJP: सामाजवादी पार्टी
Advertisement

मुसलमानों को डराने के लिए आज़म खान पर कार्रवाई कर रही है BJP: सामाजवादी पार्टी

रामगोविंद चौधरी के मुताबिक मुसलमानों को डराने के लिए आज़म खान को जेल भेजा गया है. चौधरी के मुताबिक बीजेपी (BJP) तमाम कोशिशों के बावजूद आज़म खान के इलाक़े में हारी, ज़िमनी इंतेखाबात में भी शिकस्त मिली

फाइल फोटो

लखनऊ: कानूनी कार्रवाई झेल रहे सपा (समाजवादी पार्टी) के कद्दावर नेता आज़म खान की गिरफ्तारी को समाजवादी पार्टी ने फिरकावाराना रंग देने की कोशिश की है. रामगोविंद चौधरी के मुताबिक मुसलमानों को डराने के लिए आज़म खान को जेल भेजा गया है. चौधरी के मुताबिक बीजेपी (BJP) तमाम कोशिशों के बावजूद आज़म खान के इलाक़े में हारी, ज़िमनी इंतेखाबात में भी शिकस्त मिली, इसलिए बदला लेने के लिए आजम खान और उनके परिवार को जेल में डाला गया. 

उन्होंने आरोप लगाया कि हुकूमत ने डराने के लिए पुर-अम्न मुज़ाहिरा कर रहे मुसलमानों पर गोलियां बरसाईं, सैकड़ों को जेल भेजा, कानून को बेइज्ज़त कर पोस्टरबाजी की. मंगलवार को आज़म खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंच रहे समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर राम गोविंद चौधरी का कहना है कि आज़म और उनके परिवार को जेल में बंद कर हुकूमत मुसलमानों को डरा रही है. हुकूमत ऐसे दिखाना चाहती है कि अगर बीजेपी के खिलाफ वोट दिया तो उनकी हालात भी आज़म के परिवार जैसी होगी. बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए राम गोविंद चौधरी ने कहा कि ना तो आज़म खान और ना ही मुसलमान हुकूमत के ज़रिए किए जा रहे जुल्म से डरने वाला है.

बता दें कि बेटे अब्दुल्ला आजम के दो पैदाईशी सर्टिफिकेट और दो पासपोर्ट मामले में आज़म खां जेल सीतापुर जेल में बंद हैं. आजम खां के साथ उनकी अहलिया तजीन फामिता और बेटे अब्दुल्ला आज़म भी सीतापुर जेल में बंद हैं. रामपुर की एडीजे-6 कोर्ट ने इस मामले में आज़म परिवार की ज़मानत रद्द करते हुए उन्हें जेल भेजा था.

Trending news