कुरान की आयतें पढ़ते हुए सना खान ने शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam765749

कुरान की आयतें पढ़ते हुए सना खान ने शेयर किया वीडियो

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर चुकी साबिक अदाकारा सना खान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

फाइल फोटो

मुबंई: कुछ दिनों पहले बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर चुकी साबिक अदाकारा सना खान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. सना खान ने यह ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए हिंदी, उर्दू और अग्रेज़ी जबान में एक लेटर शेयर करके किया था.

अब सना खान ने सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल होने लगी थीं और अब उन्होंने खुद के हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो कुआन की कुछ आयतें पढ़ रही हैं उनका अंग्रेज़ी ज़बान में तरजुमा करके भी कर रही हैं. जिसपर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान करते हुए उन्होंने लिखा था कि उन्होंने आगे लिखा कि मैंने अपने मज़हब में तलाश किया तो मुझे पता कि दुनिया की यह ज़िंदगी असल में मरने के बाद की ज़िंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक ज़िंदगी गुज़ारे और सिर्फ दौलत व शौहरत को अपना मकसद न बनाए. बल्कि गुनाह की ज़िंदगी से बच कर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए हुए तरीके पर चले. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपनी शोबिज़ की ज़िंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर चलने का पक्का इरादा करती हूं. 

Trending news