केजरीवाल के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर भड़के संजय राउत, कहा "INDIA को..."
Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर भड़के संजय राउत, कहा "INDIA को..."

Sanjay Raut on Kejriwal: प्रवर्तन निदेशालय बार-बार सीएम केजरीवाल को समन भेज रहा है. लेकिन अरविंद केजरीवाल इसे फर्जी बता कर ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे हैं. इस पर शिवसेना नेता संजय राउत का बयान आया है.

केजरीवाल के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर भड़के संजय राउत, कहा "INDIA को..."

Sanjay Raut on Kejriwal: शिवसेना के नेता संजय राउत ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ED की कार्यवाही पर अपनी राय रखी है. उनका कहना है कि INDIA गठबंधन के जो नेता हैं उनके ऊपर दबाव डालने का काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि चाहे महाराष्ट्र हो, दिल्ली हो या झारखंड हो, हर जगह नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने नाम लेकर कहा कि हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को बेजा परेशान किया जा रहा है.

धुलेंगे दाग
संजय राउत ने कहा अगर ये दोनों नेता अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर अगर ये कहेंगे की वो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, तो पूरा मामला यहीं खत्म हो जाएगा. वाशिंग मशीन में जायेंगे और क्लीन होकर बाहर आएंगे. महाराष्ट्र में देखिए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, हसन मुशरिफ इनके खिलाफ इनके ही लोग इल्जाम लगाते हैं. लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद सारी फाइलें बंद हो जाती हैं.

अब नहीं है वारंट
हमारे शिवसेना के 10 एमपी और विधायक हैं, जिनके खिलाफ ED का वारंट था, लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद वह सब वारंट कहां चले गए. संजय राउत ने कहा पूरे INDIA गठबंधन के नेता अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन के साथ खड़े हैं और आगे भी रहेंगे.

क्या है मामला?
ख्याल रहे कि दिल्ली एक्साइज पॉलिसी की मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चार बार समन भेजा है. लेकिन अरविंद केजरीवाल एक बार भी इडी के सामने पेश नहीं हुए हैं. उन्होंने काम का हवाला दिया है और समन को राजनीति से प्रेरित बताया है. 

प्रचार से रोकने की कोशिश
ईडी की तरफ से जारी समन पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अंदेशा जताया कि केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है. आप की नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर केजरीवाल की गिरफ्तारी का अंदेशा जताया है. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि ED की तरफ से जारी किया गया समन फर्जी था. उन्होंने कहा कि उन्हें लोकसबा के प्रचार से रोकने के लिए समन जारी किया जा रहा है.

Trending news