जेल में ख़राब खाने की शिकायत करने वाले सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, हैरान रह गए लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1453791

जेल में ख़राब खाने की शिकायत करने वाले सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, हैरान रह गए लोग

Stayendra Jain New Video: दिल्ली सरकार के वज़ीर सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो का मामला अभी थमा नहीं था कि उनका एक और नया वीडियो सामने आने के बाद सियासी हलचल फिर तेज़ हो गई है. 

जेल में ख़राब खाने की शिकायत करने वाले सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, हैरान रह गए लोग

Stayendra Jain New Video: दिल्ली सरकार के वज़ीर सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो का मामला अभी थमा नहीं था कि उनका एक और नया वीडियो सामने आने के बाद सियासी हलचल फिर तेज़ हो गई है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन होटल का खाना खाते हुए नज़र आ रहे हैं. बीजेपी ने ये वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है. वहीं, इस वीडियो के जारी होने के बाद सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं  जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा है. बीजेपी की तरफ़ से जारी इस वीडियो में सत्येंद्र जैन के बिस्तर पर तीन अलग-अलग डिब्बे दिखाई दे रहे हैं जिसमें तरह-तरह के पकवान रखें हैं. साथ ही सत्येंद्र जैन फल भी खाते दिखाई दे रहे हैं. तिहाड़ जेल के ज़राए के मुताबिक़ जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वज़न 8 किलो बढ़ गया है जबकि उनके वकील ने दावा किया था कि उनका वेट 28 किलो कम हो गया है. 

 

AAP के लिए नई परेशानी 
दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) इलेक्शन के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे. ऐसे में इलेक्शन से कुछ वक़्त पहले ही जारी किया गया सत्येंद्र जैन का यह वीडियो आम आदमी पार्टी के लिए नई परेशानी खड़ी कर सकता है. माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी इस वीडियो का फायदा उठाते हुए मामले को भुनाने की पूरी कोशिश कर सकती है. सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो को जारी करने के बाद मामले की जांच के लिए एलजी वीके सक्सेना को ख़त लिखा है. दरअसल, मसाज वीडियो पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर सियासत करने और पार्टी को बदनाम करने का इल्ज़ाम लगाया था. 

बीजेपी और आप आमने-सामने
बता दें कि पहले भी सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे मसाज कराते नज़र आ रहे थे. अपोज़िशन की तरफ़ से मसाज कराने के इल्ज़ाम पर आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उनकी तबीयत ख़राब है और डॉक्टर की सलाह पर उन्हें फीजियोथेरेपी दी जा रही है. जबकि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला किया था. हालांकि, कुछ ख़बरों के मुताबिक़, जेल मैनेजमेंट के हवाले से यह दावा किया गया था कि मसाज देने वाला शख़्स फीजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि रेप का क़ुसूरवार है और जेल में सज़ा काट रहा है. बहरहाल पूरे मामले पर इल्ज़ाम तराशियों का दौर शबाब पर है.

Watch Live TV

Trending news