एक SDM ने दूसरे SDM का काटा चालान, दूल्हे के खिलाफ भी हुई कार्रवाई
Advertisement

एक SDM ने दूसरे SDM का काटा चालान, दूल्हे के खिलाफ भी हुई कार्रवाई

किरनापुर एसडीएम निकिता मंडलोई (SDM Nikita Mandloi) ने बताया कि हुकूमत के ज़रिए दी गईं हिदायात पर बगैर मास्क लगाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

एक SDM ने दूसरे SDM का काटा चालान, दूल्हे के खिलाफ भी हुई कार्रवाई

बालाघाट: कानून सबके लिए एक बराबर होता है फिर चाहे वो अफसर हो या फिर आम शहरी. कानून पर अमल कराने का एक ऐसा मामला मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के किरनापुर से आया है. जहां ड्यूटी पर तैनात एसडीएम निकिता मंडलोई (SDM Nikita Mandloi) ने दूसरे एसडीएम रविंद्र परमार का चालान काट दिया. किरनापुर की एसडीएम निकिता मंडलोई ने एसडीएम रविंद्र परमार (SDM Ravindra Parmar) का चालान इसलिए काटा, क्योंकि उनके ड्रॉइवर ने मास्क नहीं पहना हुआ था. चेकिंग के दौरान निकिता मंडलोई ने एक दूल्हे का भी चालान किया. दूल्हा अपनी दुल्हन लेने बाइक से जा रहा था.

किरनापुर एसडीएम निकिता मंडलोई (SDM Nikita Mandloi) ने बताया कि हुकूमत के ज़रिए दी गईं हिदायात पर बगैर मास्क लगाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसके तहत किरनापुर के बस स्टैंड में बगैर मास्क लगाए मोटर साइकिल और चारपहिया गाड़ियों से सफर करने वाले लोगों का चालान काटा गया. उनसे 50-50 रुपये की रकम बतौर चालान भी वसूली गई. इस दौरान लांजी के एसडीएम रविंद्र परमार का भी चलान काटा गया. क्योंकि उनका ड्रॉइवर मास्क नहीं लगाया था.

एसडीएम ने बताया कि चैकिंग के दौरान एक दूल्हे का भी चालान काटा गया है. क्योंकि दूल्हा बगैर मास्क लगाए दुल्हन को लेने जा रहा था. उनकी तरफ से चलान काटने के बाद दूल्हे को मास्क भी दिया गया और उसे सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करने की हिदायात के साथ छोड़ा गया. उन्होंने बताया कि बगैर मास्क लगाए गांव के मुहाफिज़, मेडिकल वर्कर, आबकारी तजज़ियाकार के ड्राइवरों का भी चालान काटा गया है. क्योंकि कानून सभी के लिए एक समान है.

Zee Salaam Live TV

Trending news