J&K: आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज, अनंतनाग में दो सैनिकों और एक नागरिक की मौत के बाद हरकत में तंत्र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2379279

J&K: आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज, अनंतनाग में दो सैनिकों और एक नागरिक की मौत के बाद हरकत में तंत्र

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर के जिला अनंतनाग में शनिवार को हुए मुठभेड़ के बाद इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया. बीते दिन हुए मुठभेड़ में यहां दो सैनिक और 1 नागरिक की मौत हो गई थी.

J&K: आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज, अनंतनाग में दो सैनिकों और एक नागरिक की मौत के बाद हरकत में तंत्र

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के वन इलाके में छिपे आतंकवादियों के सफाए के लिए सुरक्षा बलों ने रविवार को हुए मुठभेड़ के दूसरे दिन अभियान और तेज कर दिया. इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए थे, जबकि एक नागरिक की जान चली गई थी. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों के खात्मे के लिए अहलान गगरमांडू वन क्षेत्र में अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया है और ऐसा माना जा रहा है कि तीन से चार आतंकवादी यहां छिपे हुए हैं. 

तीन लोगों की हुई मौत
कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक वी के बिरदी ने कोकरनाग में मुठभेड़ के बारे में कहा कि "गागरमांडू के ऊपरी इलाकों में अभियान जारी है. गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. अभियान खत्म होने के बाद अधिक जानकारी साझा की जाएगी." उन्होंने बताया कि शनिवार को शुरुआती मुठभेड़ में तीन जवान और दो नागरिक घायल हुए थे. बिरदी ने कहा, "दो सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए, जबकि तीसरे का इलाज किया जा रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. घायल हुए दो नागरिकों में से एक की मौत हो गई." 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में कब होगा चुनाव? एलजी मनोज सिन्हा ने दी जानकारी, पढ़ें

तलाशी अभियान जारी है
इससे पहले दिन में अधिकारियों ने बताया था कि आतंकवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ में घायल दो नागरिकों में से एक की रविवार तड़के इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद मुठभेड़ में मारे गए नागरिकों की संख्या बढ़कर तीन हो गई. उन्होंने बताया कि शनिवार को 10,000 फुट की ऊंचाई पर स्थित अनंतनाग जिले के अहलान गगरमांडू वन क्षेत्र में आतंकवादियों को मार गिराने के लिए अभियान शुरू किया गया था. अधिकारियों के मुताबिक, चुनौतीपूर्ण भौगोलिक स्थिति के बावजूद आतंकवादियों की तलाश के लिए अभियान जारी रहा. शनिवार को कोकेरनाग क्षेत्र के सुदूरवर्ती अहलान गगरमांडू जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया गया था. 

Trending news