सुरक्षाबलों ने हिज़बुल कमांडर सैफुल्लाह मीर को किया ढेर, एक संदिग्ध गिरफ्तार
Advertisement

सुरक्षाबलों ने हिज़बुल कमांडर सैफुल्लाह मीर को किया ढेर, एक संदिग्ध गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि जैसे ही सिक्योरिटी फोर्सेज अपने लक्ष्य के करीब पहुंचने वाले थे तो आंतकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में हिज़बुल मुजाहिदीन के कमांडर को मार गिराया गया है. साथ ही एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है. मारे गए कमांडर का नाम सैफुल्लाह बताया जा रहा है. 

कश्मीर पुलिस आईजी विजय कुमार ने बताया कि हिज़बुल के टॉप कमांडर डॉ रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद सैफुल्ला को संगठन का चीफ बनाया गया था. जिसे आज ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद ढेर कर दिया गया है. पुलिस के लिए ये बहुत बड़ी कामयाबी है. उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस का नेटवर्क काफी मजबूत है, जो भी आएगा मारा जाएगा.

सिक्योरिटी फोर्सेज़ को संबंधित इलाके में आंतकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी. जिसके बाद श्रीनगर और अनंतनाग पुलिस के अलावा सीआरपीएफ ने इलाके का घेराव कर लिया. बताया जा रहा है कि जैसे ही सिक्योरिटी फोर्सेज़ अपने लक्ष्य के करीब पहुंचने वाले थे तो आंतकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

आंतकवादियों की गोली बारी सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने मुंह तोड़ जवाब दिया और नतीजे में हिज़बुल कमांडर सैफुल्लाह को ढेर कर दिया और एक मुश्तबा शख्स को ज़िंदा गिरफ्तार कर लिया है. खदशा ज़ाहिर किया जा रहा है कि इलाके में और भी दहशतगर्द छिपे हुए हैं. जिनकी तलाश जारी है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news